-विधानसभा आम चुनाव- 2024 – जिला में सातवें दिन 15 उम्मीदवारों ने किया नामांकन 

अब तक कुल 33 उम्मीदवारों ने भरा नामांकन

विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया 12 सितंबर 3 बजे तक चलेगी।

भारत सारथी कौशिक 

नारनौल। हरियाणा विधानसभा आम चुनाव-2024 के लिए नामांकन प्रक्रिया के सातवें दिन आज जिला में 15 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किए। विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया 12 सितंबर 3 बजे तक चलेगी। जिले में अब तक 33 नामांकन भरे गए हैं।

नामांकन के सातवें दिन आज महेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र के लिए आठ, अटेली विधानसभा क्षेत्र के लिए दो तथा नारनौल विधानसभा क्षेत्र के पांच उम्मीदवारों ने नामांकन किया।  महेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र के लिए भारतीय जनता पार्टी से रामबिलास शर्मा, आम आदमी पार्टी से मनीष यादव तथा संदीप सिंह, बलवान सिंह, सोमेश कुमार, नरेंद्र कुमार, वेदप्रकाश व कविता ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर अपना नामांकन भरा। नारनौल विधानसभा क्षेत्र के लिए भारतीय जनता पार्टी से ओमप्रकाश यादव वहीं कवरिंग कैंडिडेट के तौर पर उनकी धर्मपत्नी सुमन बाला, आम आदमी पार्टी के लिए रविंद्र सिंह मटरू वहीं कवरिंग कैंडिडेट के तौर पर उनका लड़का रोनक तथा निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर रूपेश ने नामांकन भरा। अटेली विधानसभा क्षेत्र के लिए भारतीय जनता पार्टी से आरती सिंह राव ने वहीं कवरिंग कैंडिडेट के तौर पर उनकी माताजी मनिता सिंह ने नामांकन भरा। 

एसडीएम संजीव कुमार ने बताया कि महेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र के लिए भारतीय जनता पार्टी से रामबिलास शर्मा ने नामांकन किया हैं नामांकन के साथ ही उन्हें फार्म एबी जमा करवाने के लिए नोटिस दिया गया है। अगर वह फार्म एबी यानी पार्टी की ओर से दी जाने वाली टिकट नहीं दे पाते हैं तो इसे रद्द माना जाएगा।

Previous post

भाजपा प्रत्याशी के रूप में रामबिलास शर्मा ने नामांकन किया, महेंद्रगढ़ कर रहा है अंतिम लिस्ट का इंतजार

Next post

मोबाइल पर भेजे गए बल्क एसएमएस का खर्च भी जुड़ेगा उम्मीदवार के खाते में : जिला निर्वाचन अधिकारी

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!