राव ओमप्रकाश इंजीनियर ने थामा जजपा का झंडा, कल करेंगे नामांकन 

अटेली से लेंगे नामांकन वापिस

भारत सारथी कौशिक 

नारनौल। हरियाणा विकास पार्टी एवं भाजपा के संयुक्त उम्मीदवार के तौर पर अटेली विधानसभा का चुनाव लड़कर दूसरे नंबर पर रहने वाले राव ओमप्रकाश इंजीनियर अब जजपाई हो गए है। बुधवार को उन्होंने जननायक जनता पार्टी का धामन थाम लिया।

शहर में सिंघाना रोड स्थित जजपा पार्टी कार्यालय में राव ओमप्रकाश इंजीनियर को पार्टी का पटका पहनाते हुए जिला अध्यक्ष डा. मनीष शर्मा ने कहा कि राव ओमप्रकाश इंजीनियर के पार्टी में शामिल होने पर पार्टी को दक्षिणी हरियाणा में ओर मजबूती मिलेगी। इस दौरान इंजीनियर ने कहा कि जो पार्टी ने उन्हें मान सम्मान दिया है, वह भूलेंगे नहीं। उन्होंने कहा कि हरियाणा विकास पार्टी एवं भाजपा पार्टी का संयुक्त उम्मीदवार के तौर पर साल 1996 में अटेली विधानसभा चुनाव लड़ा और 19 हजार 270 वोट हासिल कर दूसरे नंबर पर रहे। उस वक्त महज 2844 वोटों से राव नरेंद्रसिंह से हारे थे। पूनरसीमांकन के बाद पहली वाली अटेली विधानसभा तीन भागों में विभाजित हो गई। जिसमें 50 गांव अटेली में, 50 गांव नारनौल में व 35 गांव नांगल चौधरी विधानसभा में समायोजित हो गए। 

उनका मानना है कि उनका प्रभाव तीनों विधानसभा में है। इसलिए पार्टी उन्हें जो भी जिम्मेवारी सौंपेंगी, उस पर वह खरा उतरने का प्रयास करेंगे। उन्होंने बताया कि वह बृहस्पतिवार नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। उन्होंने यह भी बताया कि वह अटेली विधानसभा में किए गए नामांकन को वापस ले लेंगे। इस अवसर पर पार्टी के वरिष्ठ नेता राजकुमार खातोद, हलका प्रधान धर्मवीर प्रधान, पार्षद संदीप भांखर, लक्खा गुर्जर, कर्नल सतबीर सिंह यादव, देवदत्त यादव, कुलदीप यादव, राजकुमार यादव, सोनू यादव सहित अनेक पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Previous post

बुधवार को पटौदी विधानसभा से एक, बादशाहपुर से छह, गुड़गांव से नौ व सोहना से सात उम्मीदवारों ने किया नामांकन: डीसी

Next post

हुड्डा के झूठ की हांडी इस बार भी नहीं चढ़ेगी, तंग जनता ने कांग्रेस को सत्ता से कर रखा बेदखल : मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी

Post Comment

You May Have Missed