हरियाणा कांग्रेस ने जारी की 31 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, विनेश फोगाट को जुलाना से टिकट

हरियाणा कांग्रेस ने शुक्रवार देर रात 31 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी. विनेश फोगाट को जुलाना से अपना भाग्य आजमाएंगी.

चंडीगढ़. विधानसभा चुनाव के लिए हरियाणा कांग्रेस ने 31 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट शुक्रवार देर रात जारी कर दी. विनेश फोगाट को जुलाना से टिकट दिया गया है. जगाधरी और यमुनानगर सीट के उम्मीदवारों का अभी ऐलान नहीं हुआ है. लिस्ट के मुताबिक, जुलाना से विनेश फोगाट, बदली से कुलदीप वत्स को दोबारा टिकट दिया गया है. होडल से उदयभान चुनाव लड़ेंगे. नूंह से आफताब अहमद, पुन्हाना से मोहमद इलियास, फिरोजपुर झिरका से मामन खान इंजीनियर, रेवाड़ी से चिरंजीव राव और साढोरा से रेनू बाला को दोबारा टिकट दिया गया है. रादौर से बिशनलाल सैनी को दोबारा चुनाव मैदान में उतारा गया है.

इसके अलावा, कांग्रेस ने कालका से प्रदीप चौधरी, नारायणगढ़ से शैलजी चौधरी, लाडवा से मेवा सिंह, शाहबाद (एससी) से राम करण, निलोखेड़ी (एससी) से धर्म पाल गोंडर, असंध से एस. शमशेर सिंह गोगी, समालखा से धरम सिंह छोक्कर, खरखौदा (एससी) से जयवीर सिंह, सोनीपत से सुरेन्द्र पंवार, गोहाना से जगबीर सिंह मलिक, बरौदा से इन्दुराज सिंह नरवाल, सफीदों से सुभाष गंगोली पर भरोसा जताया है.

कालावांली (एससी) से शिशपाल सिंह, डबवाली से अमित सिहाग, गढ़ी सांपला-किलोई से भूपिंदर सिंह हुड्डा, रोहतक से भारत भूषण बत्रा, कलानौर (एससी) से शकुंतला खातक, बहादुरगढ़ से राजिंदर सिंह जून, बादली से कुलदीप वत्स, झज्जर (एससी) से गीता भुक्कल, बेरी से डॉ. रघुवीर सिंह कादयान, महेन्द्रगढ़ से राव दान सिंह, रेवाड़ी से चिरंजीव राव और फरीदाबाद एनआईटी से नीरज शर्मा को उम्मीदवार घोषित किया है.

सीएम नायब सैनी को चुनौती देंगे मेवा सिंह
कांग्रेस ने लाडवा विधानसभा से मेवा सिंह को उम्मीदवार बनाया है, जो सीएम नायब सैनी को चुनौती देंगे. बीजेपी ने नायब सैनी को लाडवा से मैदान में उतारा है. हालांकि सैनी करनाल से चुनाव लड़ना चाहते थे.

Previous post

राजनीतिक दलों को चुनाव घोषणा पत्र की प्रतियां जमा करवाना अनिवार्य- मुख्य निर्वाचन अधिकारी पंकज अग्रवाल

Next post

राव बीरेंद्र सिंह की पसंदीदा सीट पर राव इंद्रजीत की साख दांव पर,अटेली में आरती राव की राह आसान नहीं

Post Comment

You May Have Missed