जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेस पार्टी के बीच हुए गठबंधन पर बोले पंडित मोहन लाल कौशिक

सदा से ही विभाजनकारी रही है कांग्रेस की नीतियां : पंडित मोहन लाल बड़ौली

चंडीगढ़। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहन लाल कौशिक ने जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस के बीच हुए गठबंधन पर कांग्रेस को घेरा है। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस का समर्थन विभाजनकारी नीतियों का हिस्सा है। हरियाणा में भी कांग्रेस का यही रवैया राज्य की सुरक्षा और एकता के लिए खतरा बन सकता है। जब-जब देश की एकता एवं अखंडता को तोड़ने और पाकिस्तान तथा आतंकवाद से हाथ मिलाने की बात आती है तो कांग्रेस पार्टी सबसे आगे खड़ी नजर आती है।

हरियाणा कांग्रेस से सवाल करते हुए श्री बड़ौली ने कहा कि नेशनल कांफ्रेस ने जम्मू कश्मीर में दलितों, गुर्जरवाल, बकरवाल और पहाड़ियों के आरक्षण को खत्म करने का वादा किया है, ऐसे में आरक्षण का दंभ भरने वाले राहुल गांधी, पूर्व सीएम हुड्डा और कुमारी सैलजा क्या आरक्षण खत्म करने के पक्ष में है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सोच हमेशा से ही दलित, शोषित, वंचित वर्ग को प्रताड़ित करने वाली रही है।

पंडित मोहन लाल कौशिक ने कहा कि हरियाणा की जनता राहुल गांधी से पूछना चाहती है कि कांग्रेस जम्मू-कश्मीर के अलग झंडे का समर्थन करती है, जिसका उल्लेख नेशनल कांफ्रेस पार्टी ने अपने घोषणा पत्र में किया है। कांग्रेस हरियाणा की जनता को यह भी जवाब दें कि जम्मू कश्मीर में फिर से आतंकवाद के युग का समर्थन करती है। श्री बड़ौली ने कहा कि हरियाणा की जनता कांग्रेस की विभाजनकारी नीतियों को कभी बर्दाश्त नहीं करेगी।कांग्रेस नेताओं को हरियाणा की जनता के सामने जम्मू-कश्मीर में हुए अपने गठबंधन की नीतियों का स्पष्ट जवाब देना होगा।

You May Have Missed