स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदानों हमेशा याद रखना चाहिए-चौधरी संतोख सिंह

स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदानों से देश आज़ाद हुआ

धूमधाम से निकाली आज़ादी की गौरवयात्रा

सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन पर ऑटो यूनियन ने धूमधाम से मनाया स्वतंत्रता दिवस

गुरुग्राम, 15 अगस्त, 2024आज – सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन पर ऑटो यूनियन ने धूमधाम से स्वतंत्रता दिवस मनाया। इस अवसर पर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं जिला बार एसोसिएशन गुरुग्राम के पूर्व प्रधान चौधरी संतोख सिंह ने ऑटो चालकों के साथ मिलकर ध्वजारोहण किया। ध्वजारोहण के बाद सभी ने मिलकर राष्ट्रगान गाया।

इस अवसर पर चौधरी संतोख सिंह ने संबोधित करते हुए कहा कि स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदानों से देश आज़ाद हुआ है और स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदानों को हमेशा याद रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि देश को स्वतंत्र कराने के लिए हमारे बुजुर्गों, मातृशक्ति और नौजवानों ने हँसते हँसते अपने प्राण न्योछावर कर दिए। हम उन सभी स्वतंत्रता सैनानियों और शहीदों को नमन करते हैं। पूरा देश शहीदों के बलिदान का ऋणी है। उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सभी देशवासियों को देश की एकता, अखंडता और प्रगति के लिए काम करने का संकल्प लेना चाहिए। देश में सामाजिक एकता और भाईचारे को मज़बूत करना चाहिए। इस अवसर पर उन्होंने सभी देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर धूमधाम से आज़ादी की गौरव यात्रा निकाली गई। गौरव यात्रा बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन से आरंभ होकर शंकर चौक होते हुए, नाथूपुर गाँव के पास से होते हुए, गुरु द्रोणाचार्य मेट्रो स्टेशन से होते हुए वापिस सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन तक निकाली गई। गौरव यात्रा सुबह साढ़े दस बजे आरंभ हुई और तीन बजे शाम तक चली। गौरव यात्रा लगभग 10 किलोमीटर तक चली। गौरव यात्रा में युवाओं में जोश देखने को मिला और देशभक्ति के गानों पर युवक थिरकते नज़र आए।

इस अवसर पर ऑटो यूनियन वेल्फेयर सोसाइटी के अध्यक्ष सोनू कुमार, अशोक, मंथन भगत, कुंदन सिंह, वीरू भगत, ओमप्रकाश, विशाल, गौरीशंकर, उमेद सिंह महलावत, दिनेश टाकूली, एडवोकेट यशवर्धन, भूपेंद्र किलहोड, आकाशदीप तथा सैकड़ों की संख्या में अन्य व्यक्ति आज़ादी के गौरव यात्रा में शामिल हुए।

You May Have Missed