मुख्यमंत्री नायब सिंह ने लिया राज्य स्तरीय बीसी सम्मान सम्मेलन की तैयारियों का जायजा

16 जुलाई को गृहमंत्री अमित शाह होंगे सम्मेलन में मुख्य अतिथि

भारत सारथी/ कौशिक 

नारनौल । हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री नायब सिंह ने आज हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय महेंद्रगढ़ में पहुंचकर 16 जुलाई को होने वाले बीसी सम्मान सम्मेलन की तैयारियों का जायजा लिया। इस राज्य स्तरीय सम्मेलन में केंद्रीय गृहमंत्री श्री अमित शाह मुख्य अतिथि होंगे।

सीएम ने इस सम्मेलन को लेकर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए। बैठने की व्यवस्था से लेकर बिजली-पानी तथा पार्किंग से संबंधित व्यवस्थाओं के बारे में उन्होंने अधिकारियों के साथ विस्तार से चर्चा की। प्रदेश के कोने-कोने से आने वाले नागरिकों को इस सम्मेलन में पहुंचने में किसी प्रकार की परेशानी ना हो, इसके लिए सीएम ने अधिकारियों को सभी प्रकार के पुख्ता प्रबंध रखने के निर्देश दिए। कार्यक्रम स्थल पर बहुत बड़ा जर्मन हेंगर लगाया जा रहा है। यहां पर मुख्य स्टेज के अलावा वीआईपी तथा सांस्कृतिक स्टेज भी बनाई जा रही है।

उन्होंने बसों तथा अन्य वाहनों के आवागमन के संबंध में रूट प्लान की जानकारी ली तथा अधिकारियों को निर्देश दिए कि इस दिन यातायात व्यवस्था में किसी प्रकार का व्यवधान नहीं आना चाहिए।

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बडोली, सिंचाई मंत्री डॉ अभय सिंह यादव, पूर्व मंत्री प्रो रामबिलास शर्मा, जिला अध्यक्ष  दयाराम यादव, रेवाड़ी पुलिस रेंज के महानिदेशक राजेंद्र कुमार, उपायुक्त मोनिका गुप्ता, पुलिस अधीक्षक अर्श वर्मा के अलावा अन्य गणमान्य व्यक्ति भी मौजूद थे।

Previous post

अमित शाह की 16 जुलाई को महेंद्रगढ़ में तैयारियों को ले मुख्यमंत्री व अन्य प्रदेश पदाधिकारीयों ने की प्रमुख कार्यकर्ता बैठक

Next post

गुरुग्राम से भ्रष्ट अधिकारियों को दिखाया जाएगा घर का रस्ता : राव नरबीर सिंह

You May Have Missed