अमित शाह 16 जुलाई को महेंद्रगढ़ का कर सकते हैं दौरा, विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा की अहम तैयारियां

नारनौल में भाजपा जिला विस्तारित बैठक आज, स्वास्थ्य मंत्री कमल गुप्ता मुख्य रूप से होंगे शामिल

भारत सारथी/ कौशिक 

नारनौल। भारतीय जनता पार्टी की जिला विस्तारित बैठक बुधवार को सीएल फार्म हाउस रेवाड़ी रोड, नारनौल पर होगी। जिला महामंत्री अमित मिश्रा और जिला मीडिया प्रमुख विकास अग्रवाल ने संयुक्त रूप से बताया कि बैठक में मुख्य रूप से स्वास्थ्य मंत्री कमल गुप्ता व पूर्व विधायक व प्रदेश मंत्री नसीम अहमद, सिंचाई मंत्री डॉ अभय सिंह यादव, पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रोफेसर रामबिलास शर्मा, नारनौल से विधायक ओम प्रकाश यादव, अटेली के विधायक सीताराम, प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष यादव बैठक में मौजूद रहेंगे। 

उधर देश के गृहमंत्री अमित शाह 16 जुलाई को महेंद्रगढ़ का दौरा कर सकते हैं। भाजपा की तरफ से अमित शाह के दौरे को लेकर तैयारियां की जा रही हैं। हरियाणा विधानसभा चुनाव में तकरीबन तीन माह बचे हैं। एक माह पहले संपन्न हुए चुनाव में भाजपा को हरियाणा में बड़ा झटका लगा था। पार्टी की पांच लोकसभा सीटें घट गई। इस झटके से उभरने के लिए भाजपा की तरफ से लगातार कोशिशें की जा रही है।

विधानसभा चुनाव को लेकर गृहमंत्री अमित शाह खुद तैयारी का जायजा लेकर रणनीति बनाने में जुड़े हैं। 17 दिन के भीतर अमित शाह का यह दूसरा हरियाणा दौरा हो सकता है। संभावना है कि शाह विधानसभा चुनाव की तैयारीयों को लेकर विस्तार से चर्चा करेंगे। वह कार्यकर्ताओं की बैठक भी लेंगे और उन्हें आगामी चुनाव की रणनीति की जानकारी भी देंगे। 

हरियाणा में भाजपा लगातार दो बार से हरियाणा की सत्ता पर काबिज है। ऐसे में तीसरी बार सरकार बनाने के लिए अभी से भाजपा की तरफ से तैयारी शुरू कर दी गई है। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रामविलास शर्मा ने कहा कि एक बैकवर्ड सेल की बड़ी मीटिंग होनी है लेकिन इसके बारे में जानकारी कल देंगे। बाकी अमित शाह का दौरा फाइनल हो गया है। अमित शाह के दौरे की नारनौल की बैठक में घोषणा हो सकती है।

दरअसल पिछले माह 29 जून को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह हरियाणा के दौरे पर आए थे। उन्होंने पंचकूला में प्रदेश कार्यकारणी की बैठक को संबोधित किया था। इस बैठक में अमित शाह ने कार्यकारिणी के सदस्यों से आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की थी। साथ ने कहा था कि वह अगला विधानसभा चुनाव सीएम सैनी के नेतृत्व में ही लड़ेंगे।

नारनौल बैठक को लेकर जिला मीडिया प्रमुख ने बताया कि भाजपा की जिला विस्तारित बैठक में सभी वरिष्ठ नेताओं द्वारा कार्यकर्ताओं को आगामी विधानसभा चुनावो के लिए आवश्यक दिशा निर्देश देंगे व सरकार की नीतियों को आमजन तक पहुंचाने के लिए प्रेरित करेंगे। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष दयाराम यादव करेंगे। 

बैठक में जिले के सभी वरिष्ठ नेता, जिला पदाधिकारी, सभी मंडल अध्यक्ष, मोर्चा के अध्यक्ष सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्ष मौजूद रहेंगे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!