प्रदेश सरकार को रेवेन्यु प्रदान करने के मामले में गुरुग्राम जिले पूरे हरियाणा में शीर्ष पर : पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह

गुरुग्राम। हिसार, सिरसा व रोहतक लोकसभा के कलस्टर प्रभारी तथा वरिष्ठ भाजपा नेता पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र को विकास के शिखर तक पहुंचाना ही उनका उद्देश्य है। अपने मंत्रीकाल में जो कार्य उन्होंने कराए वो आज तक कोई नहीं करा पाया। बुनियादी सुविधाओं के साथ-साथ नई-नई योजनाओं को क्षेत्र में लाकर लोगों के दिए गए प्यार और समर्थन के ऋण को उतारने का कार्य किया जाएगा।

राव नरबीर सिंह बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के सेक्टर-92 स्थित बेसटेक सोसायटी में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। सोसायटी में पहुंचने पर आयोजकों व गणमान्य लोगों का पूर्व कैबिनेट मंत्री का फूलमालाओं व पगड़ी पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया। काफी संख्या में नारी शक्ति ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराकर समर्थन का विश्वास दिलाया।

जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मंंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार को रेवेन्यु प्रदान करने के मामले में गुरुग्राम जिले पूरे हरियाणा में शीर्ष पर ही, लेकिन भाजपा से पूर्व की सरकारों ने इस इलाके को केवल अपने हितों की पूर्ति के लिए इस्तेमाल किया। 2014 में बादशाहपुर की जनता ने मुझे अपना पूर्ण सहयोग व समर्थन देकर चंडीगढ़ पहुंचाया। भारतीय जनता पार्टी ने भी बादशाहपुर क्षेत्र की सरदारी का सम्मान करते हुए मुझे कैबिनेट मंत्री बनाकर क्षेत्र के लोगों की सेवा करने का अवसर दिया। राव नरबीर सिंह ने कहा कि अपने मंत्रीकाल में उन्होंने जो कार्य किए हैं, वह आज तक कोई भी सरकार नहीं करा पाई। तत्कालीन मुख्यमंत्री मनोहरलाल की विशेष कृपा दृष्टि मुझ पर तथा बादशाहपुर क्षेत्र पर रही। उन्होंने अपने पूरे सामथ्र्य के अनुसार क्षेत्र में विकास को अमलीजामा पहनाने का कार्य किया। उन्होंने कहा कि पिछली योजना में इलाके का विकास जितना होना चाहिए था, वह नहीं हो पाया। इस रुकी हुई रफ्तार को अब पुन: धार देने का समय आ गया है। उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में वे 2014 की तरह अपने आशीर्वाद प्रदान कर देना, इलाके के विकास को अग्रिम पंक्ति में खड़ा करने में कोई कसर नहीं छोड़ूंगा।इस

मौके पर शेर सिंह सरपंच, मनोज चौहान, सतबीर यादव, डा. सरस्वत मोहन, संजय सेतिया, एमपी सिंह, पूजा नागपाल, अनिल अग्रवाल, अमित सूरी, राकेश जैन, पवन अग्रवाल, पवन यादव, जेसी वर्मा, सुधांशु पाठक, पोहप सिंह, राहुल सिंह, गौरव ग्रोवर, सन्नी वत्स, अनुज पुरोहित, बंटी वालिया समेत काफी संख्या में गणमान्य लोग एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!