गुरुग्राम। हिसार, सिरसा व रोहतक लोकसभा के कलस्टर प्रभारी तथा वरिष्ठ भाजपा नेता पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि उन्होंने हमेशा क्षेत्र के विकास की राजनीति की है। 2014 में आपने बादशाहपुर से विधायक बनाकर मुझे जो ताकत दी थी, उसी के दम पर बादशाहपुर का विकास कराया। उन्होंने कहा कि आने वाला समय फिर से बादशाहपुर के विकास का है।
पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह जनसंपर्क अभियान के तहत बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के गांव पलडा में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। रात्रि होने के बावजूद गांव के लोग उनका इंतजार करते रहे तथा उनके आगमन पर फूलमालाओं, पगड़ी व स्मृति चिह्न के साथ जोरदार स्वागत किया।

राव नरबीर सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में प्रदेश में व्यवस्था परिवर्तन हुआ है। 2014 से पहले के मुख्यमंत्रियों ने अपने-अपने जिलों में विकास कराया, जबकि मनोहर लाल ने प्रदेश में समान विकास किया। जिसके चलते अहीरवाल क्षेत्र का चहुमुखी विकास हुआ है। वर्तमान में मुख्यमंत्री नायाब सिंह सैनी के नेतृत्व में प्रदेश सरकार आमजन के हितार्थ अनेक जनकल्याणकारी फैसले ले रही है। मुख्यमंत्री स्वयं जनहित से जुड़ी प्रत्येक योजनाओं को पूरी गंभीरता से ले रहे हैं तथा अधिकारियों से उन्हें प्राथमिकता के आधार पर लागू करा रहे हैं। जिला तथा उपमंडल स्तर पर लगाए जाने वाले समाधान शिविरों से लोगों को काफी राहत मिली है। शिविर के माध्यम से जिला मुख्यालयों पर उपायुक्त व पुलिस अधीक्षक तथा उपमंडल स्तर पर उपमंडल अधिकारी प्रतिदिन लोगों की समस्याएं सुनकर उनका समाधान करा रहे हैं।
पूर्व मंत्री ने कहा कि देश व प्रदेश की भाजपा सरकारों ने प्रदेश में ऐतिहासिक कार्य कर नए आयाम स्थापित किए हैं। लोगों का विश्वास आज भी भाजपा पर पूरी तरह बरकरार है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा हरियाणा के मुख्यमंत्री नायाब सिंह सैनी की डबल इंजन की सरकार हरियाणा के विकास की गति को निरंतर गति प्रदान करने में जुटे हैं।

इस मौके पर गांव पलड़ा के सरपंच रविंद्र, सुनील नंबरदार, विजयपाल, ओमप्रकाश, हरिचंद, कुडिय़ाराम, लालसिंह थानेदार, रतिपाल राघव, रविंद्र मेंबर, छत्रपाल फौजी, उदयवीर, पवन थानेदार, रणधीर थानेदार, खजान पंडित, चंद्रभान पंडित, निरंजन यादव, चरण यादव समेत अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!