आरोपियों के कब्जा से 02 मोबाईल फोन बरामद।

गुरुग्राम : 16 जून 2024 – दिनांक 14/15.06.2024 की रात को थाना सैक्टर-7 आईएमटी मानेसर गुरुग्राम में एक सूचना राजा कुमार झां उम्र 28 वर्ष, निवासी बिहार को अस्पताल में मृत अवस्था में लेकर आने के संबंध में प्राप्त हुई। सूचना पर पुलिस थाना सैक्टर-7 आईएमटी मानेसर, गुरुग्राम की पुलिस टीम अस्पताल पहुंची, जहां पर मृतक के भाई ने पुलिस टीम को एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि इसका भाई एक परचून की दुकान पर काम करता था तथा नशे करने का आदि था। दिनांक 14.06.2024 को गांव कासन में गांजा लेने गया था जहां पर कुछ व्यक्तियों ने किसी बात पर कहासुनी होने पर इसके भाई के साथ मारपीट की। इसके बाद इसका भाई अपने अन्य साथियों के साथ दोबारा उनसे बात करने गया तो तैश में आकर उन व्यक्तियों ने लात-घुसों से मारपीट करके इसके भाई की हत्या कर दी। इस शिकायत पर थाना सैक्टर-7 आईएमटी मानेसर, गुरुग्राम में संबंधित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

उप-निरीक्षक अमित कुमार, प्रभारी अपराध शाखा फरुखनगर गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए 24 घण्टे के अंदर ही उपरोक्त अभियोग में 02 आरोपियों को कल दिनांक 15.06.2024 को गांव कासन से काबू करने में सफलता हासिल की। आरोपियों की पहचान गौरव व सौरव दोनों निवासी गांव कासन, गुरुग्राम के रूप में हुई।

आरोपियों से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि ये दोनों सगे भाई है और दिनांक 14.06.2024 को इनकी उपरोक्त अभियोग में मृतक राजा के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। जिस पर राजा अपने अन्य साथियों के साथ दोबारा आया जिस दौरान तैश में आकर इन्होंने (आरोपियों) राजा के साथ लात-घूसों से मारपीट की जिससे कारण राजा की मृत्यु हो गई।

पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के कब्जा से 02 मोबाईल फोन बरामद किए गए हैं। आगामी कार्यवाही के लिए आरोपियों को माननीय अदालत के सम्मुख पेश किया जाएगा। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!