चुनाव मे अनैतिकता की तमाम हदें पार करने वाली भाजपा उल्टा चोर कोतवाल को डांटे वाली कहावत कह रही है :बत्रा 

 मतदाताओं को डराने, धमकाने और धनबल प्रयोग और प्रशासनिक हस्तक्षेप  जैसी तमाम  हरकतें भाजपा ने रोहतक में की :बत्रा 

प्रशासन और चुनाव आयोग को 600 से ज्यादा शिकायत की कांग्रेस ने एक पर भी नहीं हुई कार्रवाई:बत्रा 

रोहतक 28 मई! कांग्रेस विधायक दल के चीफ व्हीप भारत भूषण बतरा ने पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा आज लगाए गए आरोपों की निंदा करते हुए कहा कि वे अपने कृत्य छुपाने के लिए,हार की बौखलाहट में स्पष्ट झूठ बोल रहे हैं! बत्रा ने कहा के चुनाव के दिन भाजपा प्रत्याशी स्वयं काफिला लेकर निकले,बूथों मैं दाखिल हुए और मतदाताओं को प्रभावित करने की कोशिश की!

 गुरुग्राम में आज पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा की गई प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कांग्रेस पर जो आरोप लगाए गए बत्रा ने उनकी कड़ी निंदा की है! उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पूरी मर्यादा के साथ चुनाव आयोग द्वारा निर्देशित दिशा निर्देशों का पालन करते हुए और भाजपा की  तमाम गंदगी को नजरअंदाज करते हुए चुनाव को लड़ा है! विधायक भारत भूषण बतरा ने कहा कि पूरे चुनाव के दौरान भाजपा ने  जात-पात का जहर घोलने की कोशिश की, लगातार मतदाताओं को धमकाया गया, विश्वविद्यालय तक में शिक्षकों को डराया गया,  चुनाव के दौरान भाजपा द्वारा शराब और पैसा तक बांटने की शिकायतें तक विभिन्न जगह से प्राप्त हुई,! भाजपा द्वारा चुनाव प्रचार के नाम पर चुनाव आयोग के तमाम नियमों का उल्लंघन किया गया! रोड शो के नाम पर पूरे शहर के सरकारी संस्थान तक पर भाजपा के पोस्टर और झंडे लगाए गए! इतना ही नहीं मतदान के दिन भी भाजपा के पदाधिकारी और स्थानीय नेता द्वारा नियमों की खुली धज्जियां उड़ाई गई! भाजपा के प्रत्याशी डॉक्टर अरविंद शर्मा  और एक पूर्व मंत्री अलग अलग क़ाफ़िलो मे बाकायदा  विभिन्न बूथों पर  मतदाताओं को प्रभावित करते नजर आए! भाजपा कार्यकर्ताओं और पहलवानो के साथ वें बूथों के अंदर दाखिल हुए और मतदाताओं को प्रभावित किया! इन काफिलों में कई गाड़ियां बिना नंबरों की थी! बत्रा ने कहा की उन्होंने तुरंत इसकी शिकायत स्थानीय प्रशासन को  उसी समय की!

 विधायक ने कहा कि अनैतिकता का जो नंगा नाच भाजपा ने रोहतक लोकसभा क्षेत्र में किया है उसकी 600 से ज्यादा शिकायत रोहतक प्रशासन और चुनाव आयोग को लिखित में की गई, लेकिन एक भी शिकायत पर कोई भी करवाही अब तक नहीं हुई! उन्होंने कहा कि चुनाव मे हार के डर से धनबल और अनैतिकता के दम पर चुनावी मैदान में उतरी भाजपा अपना सुपड़ा साफ होते देखा बोखलाई हुई है! पिछले दो दिन से जनता द्वारा नकार दिए गए रोहतक के कुछ भाजपा नेता और अब पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल  अपनी नाकामी छुपाने के लिए कांग्रेस पर आरोप लगा रहे हैं, यह तमाम आरोप निराधार हैं! बत्रा ने कहा कि इस चुनाव मे जनता ने भाजपा को आइना दिखा दिया है! चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा इस चुनाव के साथ ही हरियाणा के सबसे जनसेवक सबसे बड़े नेता बनकर उभरे हैं! हरियाणा में कांग्रेस की सरकार आती देख भाजपा नेताओं की नींद उड़ गई है और इसीलिए सभी भाजपा नेता प्रदेश में घूम-घूम कर चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा और चौधरी दीपेंद्र हुड्डा पर निशाना साध रहे हैं!

error: Content is protected !!