प्रदेश की जनता राष्ट्रीय मुद्दों पर करेगी प्रधानमंत्री का चुनावः सुभाष बराला

चंडीगढ़/ रोहतक, 13 मई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हरियाणा के गोहाना में 18 मई को एक रैली करके माहौल को पूरी तरह भाजपा के पक्ष में करेंगे। सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति संयोजक एवं राज्य सभा सांसद सुभाष बराला ने भाजपा के मंगल कमल कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस करके आगामी कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए यह बताया। उन्होंने बताया कि एक बार फिर से हरियाणा प्रदेश की पावन धरा पर जनता को संबोधित करने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गोहाना में 18 मई को दोपहर साढ़े तीन बजे आएंगे।

सुभाष बराला ने बताया कि चुनावी माहौल में भाजपा के सभी वरिष्ठ नेता दिन-रात भाजपा संगठन को मजबूती देते हुए लगातार जनसभाएं कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव, राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के कार्यक्रम भी हरियाणा में हैं। उन्होंने ने बताया कि जनता के मन में नरेंद्र मोदी जी की एक अलग जगह है। लोग उनको सुनना और उनको अपने बीच देखना चाहते हैं। उनके नेता उनके बीच पहुंचने वाले हैं।

श्री बराला ने बताया कि पार्टी के विभिन्न जेष्ठ-श्रेष्ठ कार्यकर्ता संगठन की नीति के हिसाब से जनता के बीच प्रचार – प्रसार के लिए लगे हैं। शक्ति केंद्र प्रमुख, बूथ अध्यक्ष, त्रिदेव अभी 2 दिनों के लिए बूथ पर पार्टी का पत्र, झंडे, स्टिकर जैसी सामग्री लेकर प्रचार में जुटे थे। 11 और 12 मई को भाजपा के प्रदेश भर में चले हर बूथ हर घर अभियान की जानकारी देते हुए श्री बराला ने कहा कि  प्रदेश के 19800 बूथों से अधिक बूथों में से 16500 बूथों पर जनसंपर्क कार्यक्रम किया गया। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि आम चुनाव केवल राष्ट्रीय मुद्दों पर ही लड़ा जाएगा।

सुभाष बराला ने कहा कि हरियाणा की जनता जानती है कि ये गांव की पंचायत का चुनाव नहीं है। राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस और इंडी गठबंधन के पास कोई प्रधानमंत्री पद के लिए सशक्त चेहरा ही नहीं है,  इसलिए इंडी गठबंधन राष्ट्रीय स्तर के विकास और विचारधारा की बात नहीं कर पा रही है।

जनता के मन में मोदी हैं। इसलिए जनता एक बार फिर तीसरी बार मोदी को ही  प्रधानमंत्री देखना चाहती है। प्रेस कांफ्रेंस में वरिष्ठ भाजपा नेता संदीप जोशी, प्रदेश मीडिया प्रभारी अरविंद सैनी, प्रदेश मीडिया सह प्रभारी शमशेर खरक , प्रदेश प्रवक्ता नेहा धवन उपस्थित थे।

अमित शाह 16 और 17 को तीन लोकसभाओं में करेंगे रैली

सुभाष बराला ने बताया कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 16 मई को गुरुग्राम में रैली करेंगे। उन्होंने बताया कि 17 मई को अमित शाह करनाल तथा रोहतक लोकसभा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी 15 मई को हरियाणा दौरा पर रहेंगे और जनसभाओं को सभी संबोधित करेंगे। 

error: Content is protected !!