भाजपा के राष्ट्रीय सचिव औमप्रकाश धनखड़ ने आरोपियों के खिलाफ चुनाव आयोग और पुलिस से की कड़ी कार्रवाई की मांग

 केंद्रीय सहकारी बैंक झज्जर की चेयरपर्सन नीलम अहलावत को मिली जान से मारने की धमकी

 चंडीगढ़, 6 मई।*  सनातनी विचारधारा ना धमकी से झुकती और ना ही डरती है। भगवान श्रीराम के बताए सदमार्ग पर आगे बढ़ती रहती है। केंद्रीय सहकारी बैंक झज्जर की चेयरपर्सन भाजपा नेत्री नीलम अहलावत को उनके पति जोगेंद्र अहलावत के मोबाइल पर विदेशी नंबर से मिली जान से मारने की धमकी को किसी भी स्तर पर हलके में नहीं लिया सकता। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव औमप्रकाश धनखड़ ने सूचना प्राप्त होते ही यह प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि देश विरोधी ताकतें लगातार सनातन धर्म पर सुनियोजित तरीके से हमला कर रही है। इस कुकृत्य में देश के अंदर तुष्टिïकरण की राजनीति कर रहे  कुछ लोग व राजनीतिक दल भी शामिल हैं । ये लोग समय समय पर सनातनी विचारधारा के खिलाफ षडय़ंत्र रचते रहते हैं। धनखड़ ने कहा कि आदर्श आचार संहिता प्रभावी होने के कारण हम भारत चुनाव आयोग और पुलिस विभाग से आरोपियों के विरूद्घ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग करते हैं।         

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्री धनखड़ ने कहा कि जिस नंबर से यह धमकी मिली है वह विदेशी नंबर प्रतीत होता है और संभवत: पाकिस्तान से बताया जा रहा है। जोगेंद्र अहलावत की शिकायत पर  झज्जर पुलिस ने जान से मारने की धमकी का केस दर्ज कर लिया है और जांच पड़ताल की जा रही है। उन्होंने कहा कि किसी भी भाजपा कार्यकर्ता को ऐसी धमकियों से डरने की जरूरत नहीं हैं। सत्य और धर्म का मार्ग कठोर अवश्य होता है, लेकिन विजय की ओर अग्रसर होता है। उन्होंने कहा कि अयोध्या के भव्य मंदिर में रामलला का विराजमान होना देश विरोधी ताकतों को रास नहीं आ रहा है।  देश विरोधी ताकतें ऐसी धमकी देकर चुनावों में भाजपा कार्यकर्ताओं को डराने व धमकाने का असफल प्रयास कर रही हैं। धमकी का सहारा लेने वाली और तुष्टिकरण की राजनीति करने वाली पार्टियों का जनाधार सिकुड़ रहा है, इसलिए ये दल ऐसी ओछी हरकतों पर उतर आए हैं ।   

धनखड़ ने कहा कि केंद्रीय सहकारी बैंक झज्जर की चेयरपर्सन नीलम अहलावत महिला सशक्तिकरण के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य कर रही हैं। उन्होंने कहा कि सनातनी से भगवान श्रीराम के आदर्शों की बात करना केवल देश विरोधी ताकतों को ही बुरा लग सकता है। पीएम मोदी को ऐसी देश विरोधी ताकतों से  सख्ती से निपटना आता अच्छी तरह आता है।

गौरतलब है कि केंद्रीय सहकारी बैंक झज्जर की चेयरपर्सन नीलम अहलावत के पति जोगेंद्र अहलावत के मोबाइल पर सोमवार को सुबह 11 बजकर 26 मिनट पर विदेशी नंबर से  एक वाट्स कॉल आई। कॉल करने वाले ने कहा कि आपकी पत्नी भाजपा नेत्री सनातन धर्म और राम मंदिर का प्रचार करती घूम रही है। उसे रोक लो वरना उसे जान से मार देंगे। कॉल करने वाले ने गंदी गंदी गालियां देकर फोन काट दिया। जोगेंद्र अहलावत केंद्रीय सहकारी समिति बैंक लिमिटेड झज्जर में अकाउंटेंट के पद पर कार्यरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!