इंडिया गठबंधन के तहत कांग्रेस और आम आदमी पार्टी एकजुट होकर भाजपा को हराएगी : डॉ. सुशील गुप्ता

मैं वादा करता हूं पूरे कुरुक्षेत्र लोकसभा और पुंडरी की आवाज संसद में उठाऊंगा : डॉ. सुशील गुप्ता

किसानों की फसल खराब होने पर पोर्टल-पोर्टल खेलती है भाजपा सरकार: डॉ. सुशील गुप्ता

कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में इंडिया गठबंधन को लेकर उत्साह: अशोक अरोड़ा

बीजेपी को सत्ता से बाहर करने का काम करेगा इंडिया गठबंधन: अशोक अरोड़ा

पूंडरी/कैथल, 07 मार्च – आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष और कुरुक्षेत्र लोकसभा से “इंडिया” गठबंधन के तहत आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी डॉ . सुशील गुप्ता ने पूंडरी विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा ने कार्यकर्ताओं के साथ सांझा बैठक की। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ लोकसभा चुनाव को लेकर विचार-विमर्श किया और सभी ने एक आवाज में इंडिया गठबंधन प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जिताने का वादा किया। बैठक में पूर्व सीपीएस सुल्तान जडौला, कंवरपाल करोड़ा, सुरेश रोड, प्रदीप चौधरी, सज्जन सिंह ढुल, दिलबाग कटारिया, ईशम सिंह, वीरेंद्र श्योकंद, गज्जन सिंह, सतबीर गोयत, गुरनाम सिंह, मोमन राम, साहब सिंह, सोनिया, सुरेश कौल, गांव साकरा के सरपंच डॉ. सतपाल, प्रदीप पुंडरी, पूर्व चेयरमैन सतपाल, सुभाष खेड़ी, भूप सैनी, राममेहर करोड़ा, कमलदीप हाबड़ी, रामपाल डूल्यानी, शीशपाल करोड़ा, चौधरी गंगा राज करोड़ा, विरेंद्र श्योकंद और प्रेम धीमान मौजूद रहे।

डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि कुरुक्षेत्र में धर्मयुद्ध की व लोकतंत्र को बचाने की और भाजपा के भ्रष्टाचार को खत्म करने की लड़ाई शुरू हो चुकी है। इंडिया गठबंधन के तहत कांग्रेस और आम आदमी पार्टी एकजुट होकर भाजपा को हराएगी। उन्होंने कहा कि आज हरियाणा में अपराध का बोलबाला है, सरेआम गोलियां मारी जा रही है और फायरिंग कर व्यापारियों से फिरौती मांगी जा रही है। हरियाणा में सरकारी स्कूल बंद होते जा रहे हैं और नए अस्पताल बन नहीं रहे। हरियाणा में इस व्यवस्था को बदलने की जरुरत है। उन्होंने कहा कि भाजपा के अहंकार और तानाशाही के खिलाफ इंडिया गठबंधन बना है। क्योंकि भाजपा लोकतंत्र को कुचलना चाहती है, भाजपा वोट की चोरी करती है, विपक्ष के नेताओं को जेल में डालना चाहती है, सवैंधानिक संस्थाओं पर दबाव बनाकर रखना चाहती है और सुप्रीम कोर्ट के फैसले को पलट कर चुनाव आयोग में अपने व्यक्तियों को बैठना चाहते हैं। इन सारी व्यवस्थाओं को बदलने के लिए टीम इंडिया का गठबंधन हुआ है।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने किसानों से एमएसपी का वादा किया था और बाद में पलट गए। किसान सवा साल बॉर्डर पर बैठे थे, जहां 750 से ज्यादा किसानों ने शहादत दी थी। तब पीएम मोदी ने माफी मांग कर वो कृषि कानून वापस लिए थे। अब वो वादा याद दिलाने के लिए किसान जाना चाहते हैं तो खट्टर सरकार किसानों को रोक रही है। क्योंकि सीएम खट्टर को किसानों से दुश्मनी है। बाढ़ और बारिश से जब किसानों की फसल बर्बाद हो जाती है तो पोर्टल पोर्टल खेलते रहते हैं। जबकि पंजाब में फसल कटने से पहले मुआवजा किसानों के खाते में पहुंच जाता है। उन्होंने कहा कि आज कुरुक्षेत्र लोकसभा के लोग सांसद नायब सैनी को गायब सैनी कह रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मैं विश्वास दिलाता हूं कि जब आप मुझे चुनकर संसद में भेजेंगे तो पूरे कुरुक्षेत्र लोकसभा की आवाज और पूंडरी की जनता की आवाज को संसद में पहुंचाने का काम करूंगा। उन्होंने कहा यदि भाजपा कुरुक्षेत्र से नायब सैनी को उमीदवार बनाती है तो जितने मार्जन से पिछली बार वो जीते थे अबकी बार उससे डबल मार्जन से हारेंगे। कुरुक्षेत्र से ही युग परिवर्तन होगा और नया आगाज होगा।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक अरोड़ा ने कहा कि हरियाणा में सभी 10 लोकसभा सीट पर इंडिया गठबंधन का उम्मीदवार हैं। हम सब मिलकर इस भ्रष्टाचारी, महिलाओं का अपमान करने वाली और किसान एमएसपी न देने वाली सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने का काम करेंगे। “इंडिया” गठबंधन को लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में उत्साह है। आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपसी तालमेल और एक दूसरे का सम्मान करते हुए एकजुट होकर चुनाव प्रचार करेंगे।

उन्होंने कहा की इंडिया गठबंधन बीजेपी को सत्ता से बाहर करने का काम करेगा। अब बीजेपी की तानाशाही का अंत “इंडिया” गठबंधन करने का काम करेगा। जनता के सामने केंद्र सरकार का चेहरा सामने आ चुका है। इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी जनता के साथ मिलकर लोकसभा चुनावों में बीजेपी को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने का काम करेगा।

error: Content is protected !!