कांग्रेस की टिकट पर आदित्य सुरजेवाला लड़ेंगे कैथल से चुनाव 

गतदिवस विशाल जनसभा करके आज रणदीप सुरजेवाला की मौजूदगी में आदित्य सुरजेवाला ने भरा नामाँकन 

कैथल के श्री ग्यारह रुद्री शिव मंदिर सहित सभी मंदिरों में टेका माथा 

कैथल, 12 सितंबर 2024 – कांग्रेस पार्टी ने कैथल से एक युवा चेहरे आदित्य सुरजेवाला क़ो मौका दिया। कैथल से कांग्रेस की चुनाव पर आदित्य सुरजेवाला चुनाव लड़ने क़ो तैयार हो गए हैं, गतदिवस भाई उदय सिंह किला पर विशाल जनसभा करके चुनावी बिगुल फूंका गया तो आज आदित्य सुरजेवाला ने विधानसभा चुनाव में कैथल से कांग्रेस की टिकट पर अपना नामाँकन दर्ज करवाया। 

आदित्य सुरजेवाला ने कहा कि मेरे दादा स्व. शमशेर सुरजेवाला, पिता रणदीप सुरजेवाला के दिखाए मार्ग पर तरक्की व विकास के रास्ते स्थापित करेंगे। कैथल क़ो हरियाणा व देश में शाइनिंग स्टार सिटी बनाएंगे। भाजपा ने 10 साल में कैथल की दुर्गति कर दी है। मेरे दादा, मेरे पिताजी ने इस शहर क़ो एक मंदिर की तरह सजाया व संवारा था, फिर से कैथल क़ो सजाया जाएगा व संवारा जाएगा। 

उन्होंने कहा कि यह चुनाव लोगों की मुश्किल, कैथल की दुर्गति, बढ़ रही बेरोजगारी, अधूरे पड़े प्रोजेक्ट क़ो फिर से संवारने का चुनाव है। कांग्रेस की सरकार सत्ता में आ रही है हमें एक नए जोश के साथ इस चुनाव क़ो जितना है और कैथल क़ो एक बेहतरीन शाइनिंग सिटी तैयार करना है। 

नामाँकन दर्ज करवाने के समय रणदीप सुरजेवाला भी साथ मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि यह चुनाव लोगों की मुश्किल, कैथल की दुर्गति, बढ़ रही बेरोजगारी, अधूरे पड़े प्रोजेक्ट क़ो फिर से संवारने का चुनाव है। कांग्रेस की सरकार सत्ता में आ रही है हमें एक नए जोश के साथ इस चुनाव क़ो जितना है और कैथल क़ो एक बेहतरीन शाइनिंग सिटी तैयार करना है। क्योंकि हम काम की राजनीति करते हैं और भाजपा के लोग जात पात की राजनीति करते हैं। हम 36 बिरादरी क़ो साथ लेकर हर गांव, हर वार्ड, हर बिरादरी, युवाओं के बेहतरी के लिए नए नए आयाम स्थापित करेंगे। आपका आशीर्वाद, आपका प्यार और आपकी मार्गदर्शिता ही हमारी ताकत हैं, हमारी ऊर्जा व हिम्मत है।

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!