जहाँ आपका पसीना बहेगा, वहां तरक्की का रास्ता बना दूंगा : रणदीप सुरजेवाला  

आदित्य सुरजेवाला ने कहा, मेरे दादा स्व. शमशेर सुरजेवाला, पिता रणदीप सुरजेवाला के दिखाए मार्ग पर तरक्की व विकास के रास्ते करेंगे स्थापित 

नामाँकन से पहले सुरजेवाला ने की विशाल जनसभा व फूंका चुनावी बिगुल

गांव व शहर से मोटरसाईकिल, ट्रेक्टर, बस, गाड़ियों के द्वारा 30,000 लोग हुए जनसभा में शामिल 

कैथल, 11 सितंबर 2024 – रणदीप सुरजेवाला ने फूंका चुनावी बिगुल। नामाँकन भरने से पहले भाई उदय सिंह किला पर एक विशाल जनसभा का आयोजन किया गया। जनसभा में उमड़ी भारी भीड़ में गजब का उत्साह दिखाई दिया। गाँवों व शहर से मोटरसाईकिल, ट्रेक्टर, बस, गाड़ियों के द्वारा 30,000 लोग जनसभा में शामिल हुए। युवाओं का जोश देखना काबिलेतारीफ़ रहा, “आदित्य – रणदीप तुम आगे बढ़ो, हम तुम्हारे साथ हैं” के नारों से कार्यकर्ताओं ने हुंकार भरी।

रणदीप सुरजेवाला ने सभा व जनता से अपील करते हुए कहा कि मेरे कैथल के साथियों आपका प्यार व आशीर्वाद सुरजेवाला परिवार के साथ पीढ़ियों से रहा है, मेरे अच्छे बुरे समय में आपका साथ मेरी ताकत क़ो बढ़ाता रहा है। मैं आपसे वादा करता हूँ जहाँ जहाँ आपका पसीना बहेगा, वहां वहां तरक्की व विकास के रास्ते बना दूंगा। 

उन्होंने कहा कि हमने 10 साल में कैथल क़ो एक मंदिर की तरह सजाया है। मेरे पिता जी कहते थे कि घर में मंदिर मत बनाना क्योंकि यह शहर तेरा मंदिर है और इसके बसिंदे भगवान का रूप हैं, इसलिए मैं इस कैथल क़ो मंदिर की तरह मानता हूँ, इसलिए इस शहर क़ो हर तरीके से हमने सजाया भी और संवारा भी। आज कैथल क़ो भाजपा द्वारा तहस नहस कर दिया है। हमें बड़ा दुःख होता है जब आज कैथल की इस दुर्गति क़ो देखता हूँ। मेरा वचन है कैथल की इस खोई हुई खूबसूरती क़ो आपके आशीर्वाद से फिर से एक नई पहचान दी जाएगी, जैसा आदित्य ने कहा इस कैथल क़ो हरियाणा व देश में शाइनिंग सिटी बनाया जाएगा। 

सुरजेवाला ने कहा कि जीवन में 1987 से लेकर 2024 तक राजनीतिक सफर में बहुत उतार चढाव आए, चुनाव हारे भी और जीते भी। लेकिन कभी मायूसी चेहरे पर लेकर नहीं आया। फिर बड़े दोगुने उत्साह के साथ विरोधियो से लड़ा, सैंकड़ो बार जेल गया, पुलिस की लाठीयां खाई, लेकिन न कभी डरा, न झुका, सिर्फ डटे रहकर सामना किया और निडर होकर लड़ता रहा। कभी टस से मस नहीं हुआ। सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, डॉ मनमोहन सिंह के साथ सफर क़ो चलाया और पूरी जिंदगी कांग्रेस पार्टी की नीतियों क़ो आगे बढ़ाते हुए जनता की सेवा में लगाकर रखी।

सुरजेवाला ने कहा कि यह चुनाव हमें पूरे जोश व होश के साथ लड़ना भी है और जितना भी है। क्योंकि विरोधियो ने अपनी हार स्वीकार कर ली है। उन्होंने कैथल के लिए कोई काम नहीं किया, इसलिए वो झूठ भी बोलेंगे, लड़ाई के लिए उकसाएंगे भी और अनर्गल ब्यान भी देंगे। हमें उनके इस हालत का जवाब संयम, मर्यादा और भारी मतों की जीत से देना है।

आदित्य सुरजेवाला ने जनसभा में हुंकार भरते हुए कहा कि मेरे दादा स्व. शमशेर सुरजेवाला, पिता रणदीप सुरजेवाला के दिखाए मार्ग पर तरक्की व विकास के रास्ते स्थापित करेंगे। कैथल क़ो हरियाणा व देश में शाइनिंग स्टार सिटी बनाएंगे। भाजपा ने 10 साल में कैथल की दुर्गति कर दी है। मेरे दादा, मेरे पिताजी ने इस शहर क़ो एक मंदिर की तरह सजाया व संवारा था, फिर से कैथल क़ो सजाया जाएगा व संवारा जाएगा। 

उन्होंने कहा कि यह चुनाव लोगों की मुश्किल, कैथल की दुर्गति, बढ़ रही बेरोजगारी, अधूरे पड़े प्रोजेक्ट क़ो फिर से संवारने का चुनाव है। कांग्रेस की सरकार सत्ता में आ रही है हमें एक नए जोश के साथ इस चुनाव क़ो जितना है और कैथल क़ो एक बेहतरीन शाइनिंग सिटी तैयार करना है। क्योंकि हम काम की राजनीति करते हैं और भाजपा के लोग जात पात की राजनीति करते हैं। हम 36 बिरादरी क़ो साथ लेकर हर गांव, हर वार्ड, हर बिरादरी, युवाओं के बेहतरी के लिए नए नए आयाम स्थापित करेंगे। आपका आशीर्वाद, आपका प्यार और आपकी मार्गदर्शिता ही हमारी ताकत हैं, हमारी ऊर्जा व हिम्मत है।

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!