गाँव – शहर में खुद रणदीप बनकर करें इंडिया गठबंधन उम्मीदवार सुशील गुप्ता का प्रचार प्रसार – सुरजेवाला

बोले – भाजपा जजपा के 10 साल के शासनकाल में देश की जनता ने अपने आपको ठगा हुआ महसूस किया

कार्यकर्ता मीटिंग में कुरुक्षेत्र लोकसभा से इंडिया गठबंधन के सयुंक्त प्रत्याशी डॉ सुशील गुप्ता भी रहे मौजूद

कैथल, 09 मार्च 2024 – भाजपा जजपा ने अपने 10 साल के कार्यकाल में किसान, मजदूर, छोटा दुकानदार व गरीब के विश्वास के साथ खेलने का काम किया है। भाजपा सरकार द्वारा हर रोज किसानों पर हो रहा लाठीचार्ज, रोजगार की तलाश में भटक रहा नौजवान, अपार महंगाई ने देश व प्रदेश की जनता के विश्वास को लूटने व ठगने का काम किया है। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस महासचिव व सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला ने आज किसान भवन पर कांग्रेस कार्यकर्ताओ की बैठक ली।

कुरुक्षेत्र लोकसभा से इंडिया गठबंधन के सयुंक्त प्रत्याशी डॉ सुशील गुप्ता की मौजूदगी में कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि साल 2014 में सत्ता में आने से पहले मोदी सरकार का अच्छे दिनों का वायदा,हर खाते में 15 -15 लाख का वायदा, किसानों को लागत पर 50 प्रतिशत का वायदा,हर नौजवान को हर साल 2 करोड़ रोजगार देने का वायदा,फसल की पूरी कीमत देने का वायदा किया था लेकिन सत्ता में आने के बाद ना अच्छे दिन आए, ना 15 लाख आए, ना किसानों को फसल की पूरी कीमत मिली, ना फसल की लागत पर 50 प्रतिशत मिला,ना हर नौजवान को रोजगार मिला बल्कि भाजपा सरकार ने गरीबों के हकों को छीनने का काम किया है, एससी सब प्लान को ख़त्म करने का षड्यंत्र भी भाजपा सरकार द्वारा किया जा रहा है।

कैथल में भाजपा के नुमाइंदों पर आरोप लगाते हुए सुरजेवाला ने कहा कि आज कैथल में सरकारी दफ़्तरों में भ्रष्टाचार का बोलबाला है। भाजपा के नुमाइंदे जमीनों पर नजायाज कब्जे कर रहे हैं। सरकारी दफ़्तरों के कर्मचारियो की तरफ से भाजपा नेताओं के घर पर 3-3 मंथली जाती हैं। उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस का शासन था तो किसी की हिम्मत नहीं थी कि कैथल के लोगो ने की तरफ कोई नाजायज नजर उठाकर देख सके, कोई अधिकारी आम जनमानस की जेब पर डाका डाल सके लेकिन भाजपा के शासन में आज हर वर्ग भय के माहौल में जीने को मजबूर है।

सुरजेवाला ने कहा कि साल 2014 के चुनाव से पहले भी हमने कहा था कि जो आपके अजीज ने काम किए हैं वो इनके लाइटों के बल्ब भी नहीं बदला पायेंगे। उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र हो या शहरी क्षेत्र हमने ये सुनिश्चित किया कि क्षेत्रवासियों को हर प्रबल सुविधा जैसे:गलियों, नालियों, सड़कों, हस्पताल, चौपाल, संपूर्ण तौर से सीवरेज की व्यवस्था, बूस्टिंग स्टेशन के माध्यम से पीने के पानी की उचित व्यवस्था, वाटर वर्क्स, पार्क, स्टेडियम, सीवरेज ट्रीटप्लांट, 36 बिरादरी की धर्मशालाएं, खेत में सिंचाई के लिए रजबाहे की व्यवस्था, उचित बिलजी की व्यवस्था के लिए 33 केवी, 132 केवी सब स्टेशनों का निर्माण, शहर में उचित सफाई की व्यवस्था, 4 लेन व 6 लेन सड़कों के साथ साथ स्ट्रीट लाइटों, स्कूल कोलेज, स्टेडियम इत्यादि सबका निर्माण किया लेकिन मुख्यमंत्री खट्टर कैथल में 65 बार आ चुके हैं लेकिन कैथल को विकास के नाम पर एक भी फुट्टी नहीं दी।बल्कि आज भाजपा के नुमाइंदो ने भाई उदय सिंह किला के सामने कब्जा कर रखा है और सरकारी जमीन पर 11 हजार की पर्ची काटते हैं, इस किले पर बनने वाला स्टेडियम गेट और पार्क आज भी अधूरे पड़ें हैं, भाजपा के नेता ये बताएं कि उन्होंने कैथल में धर्मशाला, चौपाल, स्कूल, स्टेडियम, बिजली घर के लिए एक भी रुपया दिया हो तो बताएं।

सुरजेवाला ने कहा कि 10 साल से भाजपा जजपा की सरकार है और कुरुक्षेत्र लोकसभा से 2 बार भाजपा के ही सांसद बन रहे हैं। लेकिन 10 साल में एक भी नया काम कैथल में नहीं कर पाए, सिर्फ जाति बंटवारे की राजनीति कर आपसी भाईचारा खराब किया है। जो काम करेगा वो जात की बात नहीं करेगा और जो जात की बात करेगा वो आपका काम नहीं करेगा। फैसला आप लोगों को करना है।

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कांग्रेस के हर कार्यकर्ता को खुद रणदीप बनकर काम करने के लिए प्रेरित किया और कहा कि कुरुक्षेत्र लोकसभा से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार डॉ सुशील गुप्ता को भारी मतों से कैथल से जीताकर भेजें। उन्होंने कहा कि मैं खुद डॉ सुशील गुप्ता के लिए प्रचार करूँगा।

इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार डॉ सुशील गुप्ता ने लोगों का अभिवादन करते हुए कहा कि भाजपा की तानाशाही को ख़त्म करने के लिए इंडिया गठबंधन को वोट करें। ये जीत आप सबकी जीत होगी और कहा कि जनता की सेवा के लिए सदैव तत्पर रहूँगा। इससे पहले अम्बाला रोड़ स्थित दीप पैलेस में चुनावी कार्यालय का डॉ सुशील गुप्ता, सुदीप सुरजेवाला व आदित्य सुरजेवाला ने हवन करके शुभारम्भ किया।

You May Have Missed

error: Content is protected !!