-बोले, करोड़ों के सफाई घोटाले के जिस आरोपी प्रवीण सरदाना क़ो ढूंढ़ रही विजिलेंस, मुख्यमंत्री नायब सैनी क़ो उसी आरोपी ने किया सम्मानित 

कैथल, 23 अक्टूबर 2024 – कैथल से कांग्रेस के विधायक आदित्य सुरजेवाला ने भाजपा सरकार व मुख्यमंत्री नायब सैनी क़ो घोटालों के आरोपियों का प्रत्यक्ष संरक्षक करार दिया है। उन्होंने कैथल जिला परिषद में हुए 7 करोड़ के सफाई घोटाला क़ो लेकर सीधे सीएम सैनी पर करारा हमला बोला है। 

यहाँ जारी बयान में आदित्य सुरजेवाला ने कहा कि बहुत ही शर्म व हैरानी की बात है कि कैथल जिला परिषद में सफाई घोटाले के मुख्य व चर्चित आरोपी भाजपा नेता प्रवीण सरदाना जिसे विजिलेंस ने भगोड़ा साबित कर गिरफ्तार करने का वारंट निकाल रखा है वो आरोपी बिना किसी भय और डर के मुख्यमंत्री नायब सैनी के सम्मेलन में न केवल भाग ले रहा है बल्कि सरेआम मंच पर मुख्यमंत्री नायब सैनी क़ो सम्मानित भी कर रहा है। इससे बड़ा दुर्भाग्य कैथल व हरियाणा की जनता के लिए क्या हो सकता है कि अपराधी अपराध करके भाजपा की शरण में चले जाएं, पुलिस उसका बाल भी बांका नहीं कर सकती। यही खेल कैथल जिला परिषद में हुए सफाई घोटाले का हैं जहाँ भाजपा का नेता महाघोटाला करके पुलिस की शह पर ऐशो आराम फरमा रहा है।

उन्होंने सीधे मुख्यमंत्री नायब सैनी व भाजपा सरकार से सीधे सवाल दागे हैं 

क्या भाजपा के नेताओं क़ो अपराध व घोटाला करने का लाइसेंसीकृत अधिकार है? 

क्या भाजपा का चर्चित नेता प्रवीण सरदाना पर घोटाले का आरोप लगने पर उन्हें हर पद से तुरंत प्रभाव से बर्खास्त नहीं कर देना चाहिए था?

क्या भगोड़ा होने के बावजूद इस तरह से घोटालों के आरोपी का सरेआम भाजपा के कार्यक्रमों में शामिल होना इस बात क़ो साबित नहीं करता कि भाजपा के कथित घोटालेबाज नेता क़ो सरकार व पुलिस का सीधा संरक्षण प्राप्त है?

क्या पुलिस व सरकार के इशारे के बिना ये संभव है कि एक पुलिस से भगोड़ा अपराधी पुलिस के सामने ऐशो आराम से घूमता रहे और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रहे?

मुख्यमंत्री नायब सैनी आखिर कब तक आप घोटालेबाज आरोपियों पर शिकंजा कसने की बजाय उनका बचाव करते रहेंगे?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *