विकास तथा जनता के विश्वास से नरेंद्र मोदी प्रचंड बहुमत के साथ देश के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे : राव नरबीर

हमारे शहर गुरूग्राम में प्रदूषण की समस्या बहुत ज्यादा है। जिसके लिए कहीं न कहीं हम ही जिम्मेवार है। यदि प्रदूषण की रफ्तार इसी तरह चलती रही तो आने वाले पांच-सात साल में लोग इस शहर से पलायन करने को मजबूर हो जाएंगे : राव नरबीर

गुरुग्राम। रोहतक, हिसार व सिरसा लोकसभा के क्लस्टर प्रभारी व राष्ट्रीय परिषद सदस्य पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने सेक्टर-47 के रेल विहार स्थित बूथ संख्या 321 पर भाजपा कार्यकर्ताओं तथा आमजन के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम का 110वां एपिसोड देखा।

इस मौके पर पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मंशा देश के प्रत्येक वर्ग के साथ व्यक्तिगत रूप से जुडक़र उनकी समस्याओं को जानकर समाधान करने का रही है। इसी के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात अनूठा कार्यक्रम शुरु किया। जिसके तहत उन्होंने हर वर्ग के साथ जुडक़र देश की प्रत्येक छोटी से छोटी समस्या का बारीकी से आंकलन किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस कार्यक्रम का शतक पूरा होने के बाद आज 110वां कार्यक्रम हैं। उन्होंने कहा कि प्रत्येक वर्ग के साथ जुडक़र उनकी समस्याओं का समाधान कर लोगों को प्रोत्साहित करने की इस अनूठी पहल का प्रत्येक आमजन से स्वागत करते हुए पूरा सम्मान किया है। विकास तथा जनता के विश्वास से बूते ही नरेंद्र मोदी प्रचंड बहुमत के साथ देश के  तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे।

उन्होंने कहा कि विकास पुरुष नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के उपरांत विकास की दिशा में देश और तेजी से आगे बढेगा। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से देश के हुए विकास पर पिछले दस सालों के विकास कार्य भारी पड़ रहे हैं। भाजपा हमेशा से ही विकास की पक्षधर रही है। जिसका श्रेय हमारे लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है। इसलिए देश को विकास के शिखर पर ले जाने के लक्ष्य लेकर आगे बढ़ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को और मजबूत बनाने में आगामी लोकसभा चुनाव में पूरी ताकत के साथ सहयोग और समर्थन करना है।

उन्होंने कहा कि हमारे शहर गुरूग्राम में प्रदूषण की समस्या बहुत ज्यादा है। जिसके लिए कहीं न कहीं हम ही जिम्मेवार है। यदि प्रदूषण की रफ्तार इसी तरह चलती रही तो आने वाले पांच-सात साल में लोग इस शहर से पलायन करने को मजबूर हो जाएंगे। उन्होंने पोलिथीन व प्लास्टिक के साथ-साथ शादी व अन्य आयोजनों के लिए कार्ड छपवाने के चलन को बंद करने का आह्वान करते हुए कहा कि जितने ज्यादा कार्ड छपेंगे, उतने ही ज्यादा पेड़ काटे जाएंगे। टेक्नोलॉजी के जमाने में हम फोन पर भी शादी या अन्य  निमंत्रण दे सकते है। जब हम किसी भी दुख जानकारी फोन पर दे सकते हंै तो खुशी की सूचना भी फोन के माध्यम से पहुंचाई जा सकती है। उन्होंने कहा कि बादशाहपुर में विश्व की सबसे बडी लेपर्ड सफारी बन रही है। जो लगभग 10 हजार एकड में बनकर तैयार होगी। जब पांच से सात सालों में ये सफारी बनकर तैयार होगी, तो गुरूग्राम का पूरे देश में नाम हो जाएगा। ये सपना भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का ही है। इसलिए हम सभी का कर्तव्य बनता है कि हम अपने शहर और देश को प्रदूषण मुक्त करने में प्रधानमंत्री का साथ दे।

इस अवसर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष राकेश यादव, पार्षद कुलदीप यादव, पार्षद ब्रह्म यादव, प्रधान अमरीश यादव, पूर्व प्रधान एसके अग्रवाल, पूर्व प्रधान ऐके यादव, केके सैनी, अशोक यादव, आरके शर्मा, संचित कुमार, डीआर मेहरा, अलोक कुमार, अशुतोष शर्मा, पुनित जैन, रवि शंकर, जीके गुप्ता, विनोद गुप्ता, विनीत मिगलानी, रेखा त्यागी, वंदना शर्मा, निर्मल मेहरा, निधि गोयल, दीपा गुप्ता, मिनाक्षी गुप्ता, नम्रता कश्यप, स्वीटी अग्रवाल सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!