एम्स के नाम पर मोदी की राजनीति के खिलाफ है प्रदेश की जनता

डावर बोले 2015 में एम्स की घोषणा, 2019 में मंजूरी, 2024 में शिलान्यास, जमीन पर कब दिखेगा एम्स, क्या यही है मोदी की गारंटी

गुड़गांव, 17 फरवरी – बीते शुक्रवार को हरियाणा के रेवाड़ी से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चुनावी रैली की शुरुआत हुई। इस दौरान मोदी ने हरियाणा के सबसे बड़े प्रोजेक्ट एम्स का शिलान्यास किया, जिस शिलान्यास पर अब कांग्रेसी नेता सवाल उठा रहे हैं। गुरुग्राम के वरिष्ठ कांग्रेस नेता पंकज डावर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश की जनता को अब गारंटी के नाम पर सिर्फ गुमराह कर रहे है। यह बात हरियाणा की जनता समझ चुकी है। इसी लिए हरियाणा में लोगों की एक ही आवाज उठ रही है कि नहीं चाहिए मोदी की गारंटी।

पंकज डावर ने कहा कि मोदी ने रेवाड़ी जिले में एम्स का शिलान्यास तो कर दिया, लेकिन एम्स का फायदा आम जनता को कबतक मिलेगा, मोदी ने इसकी कोई गारंटी नहीं ली। पंकज डावर ने सवाल किया कि 10 साल पहले भी मोदी ने इसी जिले में अपनी पहली चुनावी रैली की थी, उस रैली में मोदी ने वन रैंक वन पेंशन की गारंटी ली थी, उसका क्या हुआ, मेवात में रेल पहुंचाने की गारंटी ली थी उसका क्या हुआ, गुड़गांव-रेवाड़ी वाया राजस्थान को जोड़ने के लिए हाई स्पीड रेल कॉरीडोर बनने थे उसका क्या हुआ, गुरुग्राम में स्मार्टर सिटी बननी थी उसका क्या हुआ, जिस एम्स का शिलान्यास हुआ उसकी घोषणा इसी सरकार ने 2015 में की,जब 2019 का लोकसभा चुनाव आया तो इसकी मंजूरी दी और अब जब 2024 का चुनाव आया तो इसी एम्स का शिलान्यास खुद प्रधानमंत्री मोदी ने किया है। भाजपा ने अपने 10 साल के सासन में 9 सालों तक एक एम्स के नाम पर सिर्फ जनता को गुमराह किया। अब भाजपा वाले जगह-जगह मोदी की गारंटी की बात कर रहे हैं, लेकिन एक भी जगह प्रदेश की जनता मोदी की गारंटी लेने को तैयार नहीं है। डावर ने कहा मोदी की एक ही गारंटी 5 किलो अनाज वह भी तब जब चुनाव नजदीक हों। यही कारण है अब हरियाणा की जनता भाजपा वालों के लिए एक नया नारा दे रही है, जितना इस्तेमाल करो उतना विश्वास करो।

error: Content is protected !!