लाखों रुपये कीमत की इम्पोर्टेड साईकिल चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

कब्जा से 01 इम्पोर्टेड साईकिल व 01 स्कूटी बरामद, चोरी के 03 मामले भी सुलझे।

गुरुग्राम: 15 फरवरी 2024 – दिनांक 20.11.2023 को पुलिस थाना सैक्टर-56 गुरुग्राम में एक व्यक्ति ने एक लिखित शिकायत सैक्टर-57, गुरुग्राम में स्थित इसके मकान/घर से किसी अज्ञात द्वारा इसकी इम्पोर्टेड साईकिल चोरी करके ले जाने के सम्बन्ध में दी गई। प्राप्त शिकायत पर थाना सैक्टर-56, गुरुग्राम में सबम्बन्धित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

निरीक्षक संदीप कुमार, प्रभारी अपराध शाखा DLF Ph-IV, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग में साईकिल चोरी करने वाले आरोपी को आज दिनांक 15.02.2024 को गाँव घसौला, गुरुग्राम से काबू करने में सफलता हासिल की। आरोपी की पहचान बिक्की शेख निवासी नीमासराई, जिला मालदा (पश्चिम-बंगाल) के रूप में हुई।

आरोपी ने पुलिस पूछताछ में उपरोक्त अभियोग सहित थाना सैक्टर-56, गुरुग्राम के एरिया से “चोरी करने की कुल 03 वारदातों को अंजाम देने का खुलाशा किया।

पुलिस टीम द्वारा उपरोक्त आरोपी के कब्जा से उपरोक्त अभियोग में चोरी हुई इम्पोर्टेड साईकिल व 01 अन्य मामले में चोरी 01 स्कूटी आरोपी के कब्जा से बरामद की गई है। आरोपी को माननीय अदालत के सम्मुख पेश करके न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। अभियोग अनुसन्धानाधीन है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!