मोदी जी के स्वागत को आतुर है अहीरवाल : जीएल शर्मा

— माजरा एम्स और पुराने गुरुग्राम में मेट्रो मोदी की गारंटी और मनोहर लाल के संकल्प का परिणाम 

गुरुग्राम। भाजपा हरियाणा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं ओबीसी मोर्चो के प्रभारी जीएल शर्मा ने  रेवाड़ी के माजरा में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकसित भारत-विकसित हरियाणा रैली को अहीरवाल के लिए गौरव करार दिया। जीएल शर्मा ने कहा अहीरवाल के सपने, उम्मीदें और हसरतें मोदी की गारंटी और प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के संकल्प से पूरे हो रहे हैं। रेवाड़ी के खोल खंड जैसे पिछड़े क्षेत्र में एम्स की सौगात देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की गारंटी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के संकल्प का नजीता है।  पिछले 10 साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश ही नहीं हरियाणा प्रदेश और दक्षिणी हरियाणा की हर गारंटी को पूरा किया है। माजरा एम्स भी प्रधानमंत्री की गारंटी थी, जो अब ही मूर्त रूप ले रहा है।

  उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का रेवाड़ी आना हम सभी दक्षिणी हरियाणा के लोगों के लिए गर्व की बात है। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से ज्यादा से ज्यादा लोगों को रेवाड़ी लेकर आने का आहवान किया। जीएल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी माजरा एम्स की आधारशिला रखने के साथ ही पुराने  गुरुग्राम में मैट्रो की भी आधारशिला रखेंगे। इस दिन पूरा अहीरवाल उत्सह मनाएगा। मोदी जी के स्वागत के लिए पूरा अहीरवाल पलक-पांवड़े बिछाए है।

 जीएल शर्मा ने कहा कि 10 सालों में दक्षिणी हरियाणा की तस्वीर बदली है। इंफ्रास्ट्रक्चर मजबूत हुआ है जिससे लोगों का जीवन सरल बना है। भाजपा शासन में जनता को मूलभूत सुविधाओं के लिए अब भटकना नहीं पड़ रहा, बल्कि सभी सुविधाएं घर बैठे मिल रही है।  उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश  आगे बढ़ रहा है। मोदी सरकार का तीसरा कार्यकाल देश के लिए बड़ी सौगातों से भरा होगा। प्रधानमंत्री ने भारत को विश्व की तीसरी बड़ी आर्थिक महाशक्ति बनाने की गारंटी दी है। निश्चित ही अगले कार्यकाल में यह गारंटी पूरी होगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं को अधिक से अधिक लोगों को रैली में लाने का आह्वान किया।

Previous post

हरियाणा कांग्रेस, पूर्व सीएम हुड्डा और सांसद दीपेंद्र ने 17 फरवरी तक सभी कार्यक्रम किए स्थगित 

Next post

किसान आंदोलनः हरियाणा में कल फ्री रहेंगे टोल प्लाजा! ‘पगड़ी सम्भाल जट्टा’ की बैठक में ऐलान

You May Have Missed

error: Content is protected !!