मोदी-मनोहर ने किया दक्षिण हरियाणा के सपने को साकार : राव नरबीर

माजरा एम्स के शिलान्यास को लेकर पूर्व मंत्री ने प्रधानमंत्री तथा मुख्यमंत्री का जताया आभार

गुरुग्राम। आगामी 16 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा माजरा एम्स का शिलान्यास किए जाने के प्रस्तावित कार्यक्रम को क्षेत्र के लिए बड़ी सौगात बताते हुए रोहतक, हिसार व सिरसा लोकसभा क्षेत्र के कलस्टर प्रभारी तथा वरिष्ठ भाजपा नेता पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा मुख्यमंत्री मनोहरलाल का आभार जताया है।

पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि आखिरकार वह शुभ घड़ी आ ही गई, जिसका क्षेत्र के लोगों को लंबे समय से इंतजार था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा माजरा एम्स का शिलान्यास आगामी 16 फरवरी के निर्धारित कार्यक्रम के यह साफ हो गया है कि भाजपा की करनी व कथनी में कोई अंतर नहीं है। भाजपा जो कहती है, वह करके दिखाती है। उन्होंने कहा कि ऑल इंडिया मेडिकल साइंस आयुर्विज्ञान संस्थान जैसा बड़ा प्रोजेक्ट इस क्षेत्र को मिलना एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। आज से पूर्व रही सरकारों ने केवल अपने-अपने क्षेत्रों का ही विकास किया, जबकि भारतीय जनता पार्टी ने बिना किसी भेदभाव के सभी स्थानों का समान विकास कराकर नया इतिहास लिखने का कार्य किया है।

पूर्व मंत्री ने कहा कि एम्स एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट है। इसके लिए अनेकों विभागों की अनुमति के साथ-साथ बड़े बजट की भी आवश्यकता होती है। ऐसे में एम्स निर्माण को लेकर कुछ देरी अवश्य हुई। जिसे लेकर विपक्ष भी अपनी राजनीतिक रोटियां भी सेकती रही, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री की मजबूत इच्छा शक्ति व साफ नियत ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि भाजपा केवल विकास की राजनीति करती है। उन्होंने कहा कि इस एम्स के निर्माण से न केवल दक्षिण हरियाणा का चहुंमुखी विकास होगा, अपितु हजारों रोजगार के अवसर पर पैदा होंगे। निश्चित रूप से यह सौगात समस्त दक्षिण हरियाणा के लिए बड़ा तोहफा है। जिसके लिए वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहरलाल का आभार व्यक्त करते हैं।

You May Have Missed