केंद्र व प्रदेश सरकार की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाएं कार्यकर्ता : राव नरबीर

पूर्व मंत्री ने गांव चलो अभियान को लेकर सेक्टर-9 में भाजपा कार्यकर्ताओं की ली बैठक

गुरुग्राम। रोहतक, हिसार व सिरसा लोकसभा क्षेत्र के कलस्टर प्रभारी तथा वरिष्ठ भाजपा नेता पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे केंद्र व प्रदेश सरकार की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाए।

राव नरबीर सिंह आज सेक्टर नौ के कम्युनिटी हॉल में आयोजित गांव चलो अभियान के तहत कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि लोकसभा व विधानसभा चुनाव को देखते हुए कार्यकर्ता पूरी तरह एक्टिव मोड़ में रहकर केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों से आम आदमी को अवगत कराने के लिए सोशल मीडिय़ा प्लेटफॉर्म पर ऐक्टिव रहने चाहिए। इसके अलावा फिर एक बार मोदी सरकार दिवार लेखने के कार्य में तेजी लाए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले दस साल में देश में ऐतिहासिक काम हुए हैं। सरकार की उपलब्धियों से आमजन को अवगत कराने के लिए नमो ऐप एवं सरल ऐप डाउनलोड कराएं। इसके अलावा बूथ समीक्षा का काम मजबूती के साथ किया जाए। उन्होंने कहा कि नए बने मतदाताओं की सूची तैयार करें तथा युवाओं को पार्टी के साथ ज्यादा से ज्यादा संख्या में जोड़े। राव नरबीर सिंह ने कहा कि जिस भी विद्यालय में वोटिंग बूथ बना हुआ है, वहां जाकर अध्यापक एवं विद्यार्थियों के साथ बैठक की जाए तथा आंगनबाड़ी हेल्थ सेंटर व पीएचसी और सीएचसी में भी पहुंचकर लोगों को सरकार की उपलब्धियों से अवगत कराएं।

राव नरबीर सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री ने श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से देशभर के तीर्थ स्थानों पर स्वच्छता अभियान शुरु किया है, यह अभियान जारी रहना चाहिए। तीर्थ व धार्मिक स्थानों के अलावा शहीद सैनिक या स्वतंत्रता सेनानी के स्मारक पर साफ-सफाई अभियान के साथ-साथ श्रद्धांजलि कार्यक्रम भी आयोजित करें। उन्होंने कहा कि गांव चलो अभियान के तहत सरपंच, पंच, ब्लॉक, पार्षद, पूर्व पंच-सरपंच व भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता विचार-परिवार एवं पार्टी में शामिल हुए लोगों से मिलकर कार्यकर्ता उन्हे अपने साथ जोड़े तथा एनजीओ से भी संपर्क करें। इसके अलावा अनुसूचित जाति व पिछड़ा वर्ग के लोगों के घरों में जाकर वहां भोजन करें तथा दलित बस्तियों, सैल्फ हैल्प ग्रुप व आशा वर्करों के साथ बैठक करें। उन्होंने कहा कि हमें किसी की आलोचना करने की बजाय केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को लोगों तक पहुंचाना है। इसके लिए समाज का कोई भी व्यक्ति छूटना नहीं चाहिए।

बैठक में पार्षद ब्रह्म यादव, रामनिवास यादव, लोकेश कटारिया, नरेश कटारिया, सर्वप्रिय त्यागी, टिंकु कुमार, नरेश, चंदन, जगबीर के अलावा काफी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!