गुरुग्राम, 17 जनवरी 2024। प्रबंध निदेशक पीसी मीणा के निर्देशानुसार डीएचबीवीएन के कर्मचारियों एवं अधिकारियों की खेलकूद प्रतियोगिता 2 से 4 फरवरी को हिसार में आयोजित होगी।

दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम की इस 13वीं अन्तर सर्कल खेलकूद प्रतियोगिता में सभी ऑपरेशन सर्कल में कार्यरत रेगुलर और हरियाणा कौशल रोजगार निगम आदि के अनुबंधित कर्मचारी व अधिकारी भाग लेंगे।

गुरुग्राम खेलकूद के नोडल अधिकारी एवं अधीक्षण अभियंता श्यामबीर सैनी ने बताया कि अन्तर सर्कल खेल प्रतियोगिता के लिए टीमों का चयन 18 जनवरी को गुरुग्राम सर्कल एक के खेल प्रांगण में दोपहर बाद 12 बजे किया जाएगा।

खेलों में पुरुषों के लिए क्रमश: क्रिकेट, फ्री स्टाइल कुश्ती, फुटबॉल, वॉलीबॉल शूटिंग, रस्साकसी, नेशनल स्टाइल कबड्डी, बैडमिंटन, टेबल टेनिस, बास्केटबॉल तथा एथ्लेटिक्स में 100 मीटर, 200 मीटर, 400 मीटर, 800 मीटर, 1500 मीटर की दौड़, शॉट पुट, डिस्कस थ्रो आदि शामिल हैं।

दिव्यांगजनो के लिए क्रमशः बैडमिंटन, टेबल टेनिस तथा चेस और महिलाओं के लिए क्रमशः रस्साकशी, बैडमिंटन, टेबल टेनिस
तथा एथ्लेटिक्स में 100 मीटर, 200 मीटर, शॉटपुट तथा डिस्कस थ्रो शामिल हैं। अधिकारियों के लिए 40 वर्ष तक और उससे ज्यादा उम्र के दो वर्ग बनाए गए हैं जिसमें चेस, कैरम, 100 मीटर, 200 मीटर की दौड़ शामिल है।

इन खेलों में भाग लेने वाली दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के दिल्ली जोन की क्रिकेट टीम का चयन किया जाएगा। गुरुग्राम सर्कल एक व दो के अंतर्गत कार्यरत सभी रेगुलर और हरियाणा कौशल रोजगार निगम आदि के सभी कर्मचारियों व अधिकारियों की अन्य टीमों का भी चयन किया जाएगा।

इच्छुक कोई भी अधिकारी व कर्मचारी और हरियाणा कौशल रोजगार के तहत कार्यरत कर्मचारी ट्रायल के लिए पहुंच सकते हैं।

error: Content is protected !!