राज्य युवा उत्सव में भाषण प्रतियोगिता में पूजा कार्की ने जीता प्रथम स्थान

सैक्टर 9 महाविद्यालय एवं गुरुग्राम जिले का किया नाम रोशन

गुरुग्राम, 1 जनवरी। राजकीय महाविद्यालय सैक्टर 9 की छात्रा पूजा कार्की ने 28 दिसम्बर से 30 दिसम्बर तक पंचकूला में आयोजित राज्य युवा उत्सव के अंतर्गत भाषण प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त कर महाविद्यालय एवं गुरुग्राम जिले का नाम रोशन किया है। पूजा कार्की ने गुरुग्राम जिले का प्रतिनिधित्व करते हुए इस प्रतियोगिता में अपने विचार प्रस्तुत किए तथा प्रथम पुरस्कार हासिल किया।

राजकीय महाविद्यालय सैक्टर 9 की प्राचार्या श्रीमती मधु अरोड़ा ने पूजा को सम्मानित करते हुए कहा कि यह अत्यंत हर्ष का विषय है कि पूजा ने इस कठिन प्रतियोगिता में अत्यंत आत्मविश्वास का प्रदर्शन किया तथा हरियाणा के बाकी सभी जिलों के प्रतिभागियों को पीछे छोड़ते हुए प्रथम स्थान हासिल किया। उन्होंने पूजा के पिता श्री कृष्ण बहादुर कार्की को बधाई देते हुए कहा कि पूजा ने अत्याधिक सराहनीय कार्य किया है तथा हम सभी को पूजा पर गर्व है।

इस अवसर पर आई टी आई सैक्टर 14 के प्राचार्य श्री जयदीप काद्यान ने पूजा को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि राष्ट्रीय युवा उत्सव में भी पूजा बहुत अच्छा प्रदर्शन करेगी तथा गुरुग्राम जिले का नाम रोशन करेगी। पूजा कार्की ने इस जीत का श्रेय अपने माता-पिता एवं गुरुजनों को दिया। पूजा ने डॉ सुरेंद्र कुमार, सहायक प्राध्यापक, श्री संदीप ग्रुप इंस्ट्रक्टर, श्रीमती गीता, रोजगार क्षमता इंस्ट्रक्टर एवं श्रीमती दिव्या, इलैक्ट्रीशिन इंस्स्ट्रक्टर का विशेष आभार व्यक्त किया और कहा कि इनके मार्गदर्शन से ही वह बेहतरीन प्रदर्शन कर सकी है। इस अवसर पर डॉ सुरेंद्र कुमार ने पूजा को भविष्य में निरंतर अभ्यास करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि निरंतर अभ्यास से ही सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया जा सकता है। श्री संदीप ने बताया कि 14 से 16 जनवरी तक नासिक में आयोजित राष्ट्रीय युवा उत्सव में पूजा भाग लेगी तथा हरियाणा का प्रतिनिधित्व करेगी।

इस मौके पर डॉ नीलम दहिया, डॉ मीनाक्षी दलाल, डॉ मुकेश शर्मा, डॉ मीनू शर्मा, संजय कात्याल, डॉ सत्यम, डॉ बहादुर सिंह, डॉ हरीश, डॉ राजेश, डॉ रवि देशवाल सहित महाविद्यालय के सभी प्राध्यापकों एवं स्टाफ सदस्यों ने पूजा को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

Previous post

मुख्यमंत्री मनोहरलाल यह तो बता दे कि विगत 9 सालों में अहीरवाल के विकास के प्रति किया क्या है ? विद्रोही

Next post

हकृवि के कुलपति प्रो. बी.आर. काम्बोज को उत्कृष्ट कार्य करने पर एम.एस. स्वामीनाथन अवार्ड से नवाजा

You May Have Missed

error: Content is protected !!