पत्नी की हत्या करने उपरान्त पति ने भो मेट्रो स्टेशन से छलांग लगाकर की आत्महत्या

गुरुग्राम : 01 जनवरी 2024 – दिनांक 31.12.2023 की रात को थाना डीएलएफ फेज-3 गुरुग्राम में एक सूचना डीएलएफ फेज-3 में एक बंद मकान में एक बच्चे के रोने की आवाज आने के संबंध में प्राप्त हुई। सूचना पाकर थाना डीएलएफ फेज-3, गुरुग्राम की पुलिस टीम मौके पर पहुंची, जहां मकान के अंदर एक महिला मृत अवस्था में पड़ी थी तथा बच्चा उसके पास रो रहा था। महिला के सिर में ईंट से चोंटे मारने तथा ब्लेड से गला काटकर उसकी हत्या करना ज्ञात हुआ। मृतक महिला की पहचान लक्ष्मी (उम्र-24 वर्ष) के रूप में हुई। पुलिस टीम द्वारा हत्या की सम्बन्धित धाराओं के तहत थाना डीएलएफ फेज-3, गुरुग्राम में अभियोग अंकित किया गया।

पुलिस जांच में महिला की हत्या उसी के पति द्वारा करना ज्ञात हुआ। उपरोक्त अभियोग की वारदात को अंजाम देने वाले महिला के पति ने भी आज दिनांक 01.01.2023 को कौशांबी मेट्रो स्टेशन, गाजियाबाद (उत्तर-प्रदेश) से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। आरोपी पति की पहचान गौरव शर्मा निवासी आगरा (उत्तर-प्रदेश) उम्र-35 वर्ष के रूप में हुई है।

आत्महत्या की पूरी घटना प्लेटफ़ॉर्म नंबर-1 पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जहां से ट्रेन पूर्व की ओर वैशाली की ओर जाती है, जो गाजियाबाद में ब्लू लाइन पर आखिरी स्टेशन है। वीडियो में शख्स प्लेटफॉर्म की रेलिंग के करीब खड़ा नजर आ रहा है. इसके बाद वो वहां से नीचे कूद गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई ।

कौशांबी मेट्रो स्टेशन का प्लेटफॉर्म रिहायशी इलाके के बेहद करीब है. युवक का शव मेट्रो स्टेशन के बगल में सर्विस लेन में पार्किंग क्षेत्र में सड़क पर खून के धब्बे के साथ मिला ।

पुलिस टीम द्वारा मृतक महिला के 02 वर्षीय बच्चे को महिला को माता-पिता के हवाले किया गया है।

Previous post

शिक्षा निदेशक के आदेशों पर भिवानी के जिला शिक्षा अधिकारी ने पांच माह तक जमाई कुंडली

Next post

मुख्यमंत्री मनोहरलाल यह तो बता दे कि विगत 9 सालों में अहीरवाल के विकास के प्रति किया क्या है ? विद्रोही

You May Have Missed

error: Content is protected !!