गुरुग्राम : 31 दिसंबर 2023 – दिनांक 31.12.2023 को करीब 2:15 PM पर ERV-302 को एक VT प्राप्त हुई कि गांव डूंडाहेड़ा, गुरुग्राम में एक गर्भवती महिला की डिलीवरी होने वाली है। सूचना पाकर ERV पर तैनात EASI विकाश, सिपाही विक्रम व SPO कमल मात्र 07 मिनट में सूचना में बताए गए स्थान पर पहुँच गए और अपने विवेक व समझबूझ से तत्परता दिखाते हुए ERV स्टॉफ ने गर्भवती महिला को ERV वाहन में सवार करके अस्पताल की ओर चल दिए, इसी दौरान रास्ते में गर्भवती महिला ने बच्चे को जन्म दे दिया जिसमे प्रसव के दौरान ERV-302 के स्टाफ ने महिला की मदद की।

फिर ERV-302 के स्टाफ ने सूझबूझ दिखाते हुए महिला को पॉलीक्लिनिक सैक्टर-31, गुरुग्राम में दाखिल करवा दिया। जहां पर महिला तथा नवजात बच्चा दोनों स्वस्थ हैं।

गुरुग्राम पुलिस की ERV-302 द्वारा तत्परता व समझबूझ से उपरोक्त कार्य को किया, जिसके कारण महिला तथा बच्चा दोनों स्वस्थ व सुरक्षित हैं। पीड़ित महिला व उनके परिजनों सहित लोगों द्वारा गुरुग्राम पुलिस की टीम द्वारा किए गए इस कार्य की भूरी-भूरी प्रशंसा करते हुए पुलिस टीम का धन्यवाद किया। पुलिस टीम द्वारा भी उनकी प्रशंसा को अपनी ड्यूटी समझकर सहजता से स्वीकार किया।

आप सभी लोगों से गुरुग्राम पुलिस अपील करती है कि किसी भी अपराध/अपराधी/घटना/दुघर्टना या किसी भी परिस्थिति में पुलिस की सहायता की जरूरत होने पर बिना किसी झिझक के डायल-112 या किसी भी अन्य माध्यम से पुलिस को सूचित करें। गुरुग्राम पुलिस आमजन की सहायता के लिए सदैव तत्पर है।

error: Content is protected !!