नववर्ष-2024 के आगमन पूर्व गुरुग्राम पुलिस द्वारा किए गए सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध ……

गुरुग्राम : 28 दिसंबर 2023 – हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी नया साल धूमधाम से मनाया जाएगा। श्री विकास कुमार अरोड़ा IPS पुलिस आयुक्त, गुरुग्राम के आदेशानुसार नववर्ष-2024 के दौरान कानून व्यवस्था व शान्ति बनाए रखने, नया साल शांतिपूर्वक व व्यवस्थित रूप से पूर्ण करने विशेषकर महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने, यातायात का व्यवस्थित, सुचारू व सुगम संचालन के लिए तथा शरारती/असामाजिक तत्व किसी अप्रिय घटना को अंजाम ना दे सके इत्यादि बातों को मद्देनजर रखते हुए गुरुग्राम पुलिस द्वारा नए साल के स्वागत में व पुराने वर्ष की विदाई के उपलक्ष्य में आयोजित किए जाने वाले सभी आयोजन स्थलों सहित विभिन्न चिन्हित स्थानों पर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं।

नव वर्ष के आयोजन के लिए गुरुग्राम पुलिस पूर्ण रूप सतर्क है तथा इस दौरान सुरक्षा के लिए सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं तथा सभी आयोजन स्थलों सहित विभिन्न चिन्हित स्थानों पर समुचित संख्या में पुलिसबल तैनात किया गया है, इसके अतिरिक्त सादे कपड़ो में भी पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है जो सभी प्रकार की गतिविधियों पर नजर रखेंगे। इस दौरान यातायात के संचालन को सुचारू, व्यवस्थित व दुरस्त रखने के लिए यातायात पुलिस कर्मचारियों की ड्यूटियां लगाई गई है, ताकि यातायात प्रभावित/बाधित न हो तथा भीड़ होने के दौरान भी जाम की समस्या ना बन सके।

नए साल के आयोजन को ध्यान में रखते हुए गुरुग्राम पुलिस ने पूर्व जोन में 32 नाके, पश्चिमी जोन में 30 नाके, दक्षिणी जोन में 02 नाके तथा मानेसर जोन में 06 नाकों सहित कुल 70 विशेष नाके लगाए हैं।

You May Have Missed

error: Content is protected !!