गुरुग्राम : 24 दिसंबर 2023 – कल दिनांक 23.12.2023 को समय सुबह करीब 9:30 बजे थाना मानेसर गुरुग्राम की पुलिस टीम को एक सूचना नजदीक अरावली ढाबा अपोजिट पॉलिटेक्निक कॉलेज, मानेसर के पास गाड़ी में एक व्यक्ति मृत अवस्था में पड़े होने के संबंध में प्राप्त हुई। सूचना पाकर थाना मानेसर, गुरुग्राम की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची जहां पर एक टैक्सी गाड़ी में एक व्यक्ति मृत अवस्था में गाड़ी में पड़ा था, जिसको गोली लगी हुई थी। घटनास्थल पर पुलिस की FSL व सीन ऑफ क्राइम टीमों को बुलाया गया तथा पोस्टमार्टम के लिए शव को मोर्चरी में रखवाया गया। मृतक की पहचान उदयवीर निवासी गाजियाबाद, उत्तर-प्रदेश उम्र-32 वर्ष के रूप में हुई। मृतक के परिजनों की शिकायत पर थाना मानेसर, गुरुग्राम में संबंधित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

उप-निरीक्षक ललित, प्रभारी अपराध शाखा मानेसर, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग में हत्या करने की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को आज दिनांक 24.12.2023 को दिल्ली से काबू करने में बड़ी सफलता प्राप्त की। आरोपी की पहचान छोटू उर्फ साहिल निवासी गांव नयागांव जिला ऐटा (उत्तर-प्रदेश) उम्र-22 वर्ष के रूप में हुई है।

आरोपी से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि इसने (आरोपी) धारूहेड़ा से टैक्सी बुक की थी तथा यह शराब के नशे में था। रास्ते में टैक्सी चालक (मृतक) ने टैक्सी का किराया मांगा लेकिन इसके पास किराए के रुपए नहीं थे। फिर अरावली ढाबा के पास इन्होंने टैक्सी रोकी तथा यह गुटखा लेने के लिए चला गया। वापस आकर इसने टैक्सी चालक (मृतक) को गोली मार दी तथा वहां से फरार हो गया।

आगामी पूछताछ व बरामदगी के लिए आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश करके पुलिस हिरासत रिमांड पर लिया जाएगा। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

error: Content is protected !!