शराब पीकर वाहन चलाने वाले चालकों/मालिकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई

यातायात पुलिस की 12 टीमों का गठित कर  विभिन्न जगहों पर तैनात 

चालान अभियान भविष्य में भी गुरुग्राम यातायात पुलिस द्वारा जारी रहेंगे

फतह सिंह उजाला 

गुरुग्राम 24 दिसंबर । यातायात पुलिस उपायुक्त  विरेंद्र विज  द्वारा रात्रि को शराब का सेवन किए वाहन चालकों/मालिकों के खिलाफ चालान अभियान चलवाया गया। जिसमें शराब पीकर वाहन चलाने वाले इन चालकों/मालिकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए यातायात पुलिस द्वारा नियमानुसार चालान किए गए।

 इस अभियान को सफल बनाने के लिए यातायात पुलिस उपायुक्त विरेंद्र विज के द्वारा यातायात पुलिस की 12 टीमों का गठन करके उनको विभिन्न जगहों पर तैनात किया कराया गया।शराब का सेवन किए वाहन चालकों/मालिकों की सख्ती से चेकिंग की गई। इस चेकिंग चालान अभियान के दौरान 02 महिला चालको सहित कुल 136 वाहनों के नियमानुसार चालान किए गए जिसमें 1 वाहन को इंपाउंड भी किया गया।

 गुरुग्राम यातायात पुलिस आम नागरिकों की सुरक्षा की दृष्टि से समय-समय पर रात के समय शराबी वाहन चालको/मालिकों पर लगाम लगाने के लिए नाके लगाकर चालान करती है। रात के समय कई वाहन चालक शराब का सेवन करके अपने वाहन को नशे की हालत में चलते हैं, जिसकी वजह से एक्सीडेंट हो जाते हैं। इन सभी शराबी वाहन चालकों/ मालिकों पर लगाम लगाने के लिए  गुरुग्राम यातायात पुलिस सख्ती से चालान अभियान का कार्य कर रही है। इस प्रकार के चालान अभियान भविष्य में भी गुरुग्राम यातायात पुलिस द्वारा जारी रहेंगे।