– हड़ताल पर जाने की बजाए अपनी ड्यूटी का पालन करने वाले 60 सफाई कर्मचारी हुए सम्मानित

– नगर निगम गुरूग्राम के आयुक्त पीसी मीणा ने कर्तव्यनिष्ठ कर्मचारियों का किया धन्यवाद

गुरूग्राम, 5 दिसम्बर। नगर निगम गुरूग्राम द्वारा 60 कर्तव्यनिष्ठ सफाई कर्मचारियों को सम्मान दिया गया। ये कर्मचारी हड़ताल पर जाने की बजाए अपनी ड्यूटी का पालन करते हुए गुरूग्राम की सफाई व्यवस्था को बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं।

नगर निगम गुरूग्राम के आयुक्त पीसी मीणा ने इन सभी कर्तव्यनिष्ठ कर्मचारियों का धन्यवाद किया तथा कहा कि हमें ऐसे कर्मचारियों का सम्मान करते हुए खुशी हो रही है, जो जनता के प्रति अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन पूरी निष्ठा से कर रहे हैं। ये कर्मचारी किसी के बहकावे में ना आकर अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं तथा ऐसे कर्मचारियों की लगन व मेहनत के बल पर ही नगर निगम गुरूग्राम ने स्वच्छ सर्वेक्षण-2022 में 19वां स्थान प्राप्त किया था तथा पूरे हरियाणा प्रदेश में अव्वल रहे थे। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी हम इन कर्मचारियों की बदौलत ही टॉप-10 स्वच्छ शहरों में अपना स्थान बनाने में कामयाब हो सकेंगे। उन्होंने कहा कि लगभग 1300 निगम रोल सफाई कर्मचारी काम पर वापिस लौट आए हैं और शेष बचे सफाई कर्मचारियों से आह्वान अपील है कि वे शहर के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को समझें तथा काम पर वापिस लौट आएं क्योंकि  काम करने वालों को हमेशा सम्मान मिलता है। उन्होंने आश्वस्त किया कि सफाई कर्मचारियों की वाजिब मांगों का समाधान करने की कोशिश की जा रही है।

इस मौके पर अतिरिक्त निगमायुक्त अमरदीप सिंह, संयुक्त आयुक्त (स्वच्छ भारत मिशन) डा. नरेश कुमार, संयुक्त आयुक्त सुमित कुमार, अखिलेश यादव व विजय यादव, स्वच्छता सलाहकार अंबिका प्रसाद, वरिष्ठ सफाई निरीक्षक ऋषि मलिक, सुधीर कुमार व देवेन्द्र बिश्नोई उपस्थित थे।

error: Content is protected !!