गैंगस्टर, क्रशर मालिक व शराब कारोबारी के घर पहुंची टीम

आतंकी-गैंगस्टर गठजोड़ में काली कमाई को लेकर ईडी द्वारा नारनौल में तीसरी बार रेड

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। शहर व एक गांव में मंगलवार सुबह ईडी ने अलग-अलग जगह छापेमारी की। नारनौल से सटे हुडिना रामपुरा गांव में गैंगस्टर सुरेंद्र उर्फ चीकू के एक साथी नरेश उर्फ नरसी सरपंच के घर पर अल सुबह ईडी ने छापेमारी की। वहीं, दूसरी नारनौल के हुडा सेक्टर में एक क्रशर मालिक विनीत कुमार के घर पहुंच कर जांच कर रही है। इसके अलावा अंकुश नाम के एक शराब कारोबारी के घर भी ईडी पहुंची है। इनका संबंध गैंगस्टर सुरेंद्र उर्फ चीकू से बताया जा रहा है।

गांव हुडीना रामपुरा, सेक्टर 1, गहली, मेहता चौक में पीर आगा के पास छापेमारी की गई है, जहां ईडी स्थानीय पुलिस के सहयोग लेकर जांच करने में जुटी हुई है। वहीं नारनौल क्षेत्र के ही गहली गांव में भी एक व्यक्ति के घर ईडी पहुंची है। छापेमारी से गैंगस्टर के सहयोगियों में हड़कंप मचा है।

आतंकी-गैंगस्टर गठजोड़ को लेकर ईडी की टीम ने गैंगस्टर सुरेंद्र उर्फ चीकू के व उसके साले के घर पर इसी साल फरवरी व मार्च में दो बार रेड की थी। इसके बाद टीम गैंगस्टर चीकू को अपने साथ ले गई थी जो अभी तक तिहाड़ जेल में बंद है। जांच के दौरान टीम ने हरियाणा और राजस्थान में बेनामी जमीन के कागजात शराब के व्यापार से संबंधित कागजात एक लैपटॉप और एक मोबाइल भी जब्त किया था। इसके बाद 4 मार्च को फिर एनआईए की टीम नारनौल पहुंची और गैंगस्टर सुरेंद्र और चीकू के रिश्तेदारों के नाम उसकी करोड़ी रुपए की संपत्ति अटैच कर दी, जिसमें सुरेंद्र अप चीकू के रिश्तेदारों के नाम कोठी और 31 कनाल जमीन भी शामिल है। अब आज सुबह ईडी की टीम नारनौल पहुंची है ।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ईडी की टीम जयपुर व नारनौल में गैंगस्टर चीकू के जमीन के काम, खनन के काम, काली कमाई व शराब के काम को लेकर तथा जयपुर में नारनौल में चीकू के जमीन के काम खनन के काम में शराब के काम को लेकर टीम जांच कर रही है।

error: Content is protected !!