जिला झज्जर में नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय सचिव ओम प्रकाश धनखड़ का हुआ भव्य नागरिक अभिनदंन

नायब व धनखड़ ने मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में हुई जीत का श्रेय मोदी के कुशल नेतृत्व और कार्यकर्ताओं की कर्मठता को दिया

चंडीगढ़/झज्जर, 3 दिसंबर। जिला झज्जर के बेरी में अपने नागरिक अभिनंदन समारोह में गरजते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने कहा कि मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ की जीत की तरह ही हरियाणा में भी भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ तीसरी बार सरकार बनाएगी। उधर, राष्ट्रीय सचिव नियुक्त होने पर ओम प्रकाश धनखड़ का भी नागरिक अभिनदंन किया गया। श्री धनखड़ ने भी यहां कहा कि तीन राज्यों में भाजपा की जीत मोदी के कुशल नेतृत्व और कार्यकर्ताओं की कर्मठता के कारण संभव हो पाई है। दोनों नेताओं ने अभिनंदन समारोह में जाने से पहले माता भीमेश्वरी देवी के दर्शन किए और देश प्रदेश की खुशहाली की प्रार्थना की।

प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी और राष्ट्रीय सचिव ओम प्रकाश धनखड़ के समारोह में पहुंचने पर सांसद अरविंद शर्मा, जिला अध्यक्ष विक्रम कादियान, पूर्व विधायक नरेश कौशिक, प्रदेश प्रवक्ता विकास वाल्मिकी, प्रवक्ता डा. राकेश, पूर्व मंत्री कांता देवी, जिला परिषद चेयरमैन कप्तान बिरथाना, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य प्रदीप अहलावत,  युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री नवीन बंटी सहित तमाम पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने फूलमालाओं और पगड़ी पहनाकर जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर दोनों नेताओं ने कार्यकर्ताओं को राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में हुई जीत की बधाई दी।

प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने कहा कि हरियाणा में मनोहर सरकार जनता की भलाई के लिए लगातार काम कर रही है। डबल इंजन सरकार में गरीबों का आत्मविश्वास बढ़ रहा है और आर्थिक रूप से मजबूत हुआ है। नायब सैनी ने कहा कि डबल इंजन सरकार में देश और प्रदेश का इंफ्रास्ट्रक्चर मजबूत हुआ है। प्रदेश के युवाओं को बिना पर्ची और खर्ची के मैरिट के आधार पर सरकारी नौकरियां मिल रही है। पारदर्शी शासन देकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने दलालों को समाप्त कर जनता को घर बैठे सुविधाएं देने का काम किया है।

श्री सैनी ने कहा कि मोदी-मनोहर सरकार में महिलाओं का सम्मान बढ़ा है। रसोई गैस कनेक्शन देकर महिलाओं के जीवन को सरल बनाने का काम मोदी और मनोहर सरकार ने किया है। हर घर नल से जल और शौचालय बनवाकर मोदी सरकार ने महिलाओं का मान बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि 2014 से पहले गरीब व्यक्ति पैसों के अभाव में इलाज नहीं करा पाता था। लेकिन अब मोदी-मनोहर सरकार ने आयुष्मान और चिरायु कार्ड योजना देकर गरीबों को इलाज की चिंता से मुक्ति दिलाई है।

रविवार को राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश से आए चुनाव परिणामों पर बोलते हुए श्री सैनी ने कहा कि तीनों प्रदेशों की जनता ने फ्री की रेवड़ियां बांटने वाली कांग्रेस को नकार दिया है। जनता ने मोदी की नीतियों और गारंटी पर विश्वास जताया है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हरियाणा में भाजपा पन्ना तक पहुंच चुकी है। भाजपा के लाखों कार्यकर्ता सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचा रहे हैं। श्री सैनी ने कहा कि 9 सालों में मोदी और मनोहर सरकार ने देश और प्रदेश की तस्वीर और तकदीर बदली है।

प्रदेश अध्यक्ष श्री सैनी ने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को भाजपा से जोड़ते हुए 2024 के चुनाव में दस की दस लोकसभाओं में कमल खिलाने के लिए अभी से कड़ी मेहनत करनी शुरू कर दें। श्री सैनी ने कहा कि केंद्र में मोदी और प्रदेश में मनोहर लाल के नेतृत्व में तीसरी बार प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने की जिम्मेदारी हम सभी की है।

मोदी की गारंटी पूरे विपक्ष पर भारी: ओम प्रकाश धनखड़

*झज्जर में नागरिक अभिनंदन समारोह में बोले धनखड़ – चुनाव परिणामों में भाजपा की पताका शान से लहरा रही है*

झज्जर/चंडीगढ़। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि मोदी की गारंटी पर राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की जनता ने मुहर लगाई है। तीनों प्रदेशों की जनता ने कांग्रेस की गारंटी को खारिज कर मोदी के नेतृत्व को स्वीकार किया है। श्री धनखड़ ने कहा कि हर ओर कमल खिल रहा है और विपक्षियों का सूपड़ा साफ हो रहा है। एक अकेला मोदी सब पर भारी पड़ रहा है। मोदी के नेतृत्व में चुनाव परिणामों में भाजपा की पताका शान से लहरा रही है।

श्री धनखड़ ने कहा कि जनता जनार्दन ने तुष्टिकरण, परिवारवाद और भ्रष्टाचार को नकारा है और देश की प्रगति को आगे बढ़ाने के लिए भाजपा  पर विश्वास किया है। भाजपा जनता के विश्वास पर खरा उतरेगी । उन्होंने कहा कि मोदी जी का सशक्त नेतृत्व, देश के गृह मंत्री अमितशाह और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी की कुशल चुनावी रणनीति और देवतुल्य कार्यकर्ताओं की मेहनत का यह सुखद परिणाम आया है।

श्री धनखड़ ने कहा कि हरियाणा के सितारे भी राजस्थान में चमके हैं। राजस्थान विधानसभा चुनाव में तिजारा और कामा विधानसभा सीट से अलवर के सांसद महंत बालक नाथ योगी और नौक्षम चौधरी को चुनाव जीतने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दीं। श्री धनखड़ ने कहा कि तीनों राज्यों से आए चुनाव परिणामों ने स्पष्ट कर दिया है कि 2024 में भी प्रधानमंत्री मोदी तीसरी बार प्रचंड बहुमत से प्रधानमंत्री बनेंगे और हरियाणा में भी तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी।

श्री धनखड़ ने कहा कि देवतुल्य कार्यकर्ता भाजपा की रीढ़ है। कार्यकर्ताओं की बदौलत ही भाजपा लगातार चुनाव जीत रही है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की गरीब कल्याण की योजनाओं ने कमजोर वर्ग को सशक्त बनाया है। आज हर घर में खुशहाली है और लोग आत्मनिर्भर बन रहे हैं। मोदी के नेतृत्व में भाजपा के पास पन्ना प्रमुखों से सुसज्जित सशक्त संगठन की टीम तैयार है। राष्ट्रीय सचिव धनखड ने कहा कि  भाजपा केवल राजनीतिक दल नहीं, बल्कि राष्ट्र सेवा का सबसे बड़ा मंच है। भाजपा न केवल देश की बल्कि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है और मजबूत सेवा भाव का संगठन है। आज भारत की विदेशों में अपनी विशेष पहचान बनी है। 

error: Content is protected !!