स्कूल/कॉलेज व अन्य शिक्षण संस्थानों के आसपास छात्राओं की सुरक्षा हेतू गुरुग्राम पुलिस द्वारा किए गए सुरक्षा प्रबंध

गुरुग्राम : 23 नवंबर 2023 – सोहना क़स्बा के कुछ लोग फुवारा चौकी थाना शहर सोहना में आकर मिले थे तथा उन्होंने सूचना दी थी कि कॉलेज, स्कूल और अन्य शिक्षण संस्थानों के सामने व आसपास के क्षेत्र में लोग अपनी गाड़ियां खड़ी कर देते हैं और असामाजिक गतिविधियां/हरकतें करते हैं। इस सम्बन्ध में कुछ समाचार पत्रों में भी खबरें छपी थी।

इन स्थानों पर छात्राओं पर तंज कसने या छेड़छाड़ करने जैसी कोई घटना संज्ञान में नहीं आई है फिर भी उपरोक्त विषय के सम्बन्ध में गुरुग्राम पुलिस द्वारा संज्ञान लेते हुए स्कूल, कॉलेज, शिक्षण संस्थाओं व अन्य चिन्हित स्थानों के आसपास समुचित संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है तथा वहाँ पर होने वाली प्रत्येक गतिविधि पर पुलिस द्वारा नजर रखी जा रही है। कोई भी व्यक्ति विशेष किसी असामाजिक गतिविधि/हरकतें करता हुआ या गलत स्थान पर गाड़ी खड़ी करता है तो उसके विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी। इन स्थानों पर पुलिस कर्मियों के अतिरिक्त राइडर व पीसीआर भी तैनात की गई हैं।

गुरुग्राम पुलिस आपसे अपील करती है कि किसी भी असामाजिक व अशांति फैलाने वाली गतिविधि में संलिप्त ना रहे। गुरुग्राम पुलिस द्वारा इस तरह की गतिविधियों पर निगरानी रखी जा रही है इस तरह की गतिविधियों में शामिल संबंधित के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी। गुरुग्राम पुलिस द्वारा यह भी अपील की जाती है कि महिलाओं का सम्मान करें तथा किसी भी तरह के अपराध की सूचना गुरुग्राम पुलिस को अवश्य दें। इस प्रकार की किसी भी घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दें।

You May Have Missed

error: Content is protected !!