विधायक राकेश दौलताबाद ने गांव धनकोट में सीवर लाईन डालने के कार्य का किया शिलान्यास

– नगर निगम गुरूग्राम द्वारा गांव की गलियों में सीवर लाईन डालने पर खर्च किए जाएंगे 8.48 करोड़ रूपए

गुरूग्राम, 21 नवम्बर। बादशाहपुर के विधायक राकेश दौलताबाद ने मंगलवार को गांव धनकोट में सीवर लाईन डालने के कार्य का शिलान्यास किया। नगर निगम गुरूग्राम द्वारा गांव की गलियों में सीवर लाईनें डालने पर 8.48 करोड़ रूपए खर्च किए जाएंगे।

इस मौके पर विधायक ने कहा कि गांव धनकोट नगर निगम गुरूग्राम की सीमा में नया शामिल किया गया है तथा गांव में बेहतर मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाने की दिशा में कार्य शुरू कर दिया गया है। नगर निगम गुरूग्राम द्वारा गांव में सीवरेज सिस्टम की व्यवस्था के लिए कार्य शुरू कर दिया गया है, जिस पर 8.48 करोड़ रूपए खर्च होंगे। उन्होंने कहा कि गांव में सीवरेज सिस्टम का कार्य पूरा होने के बाद बेहतर सुविधाएं मिलेंगी तथा गलियों में सीवर का पानी नहीं फैलेगा। उन्होंने कहा कि नए शामिल गांवों में शहरी क्षेत्रों की तर्ज पर सडक़, सीवरेज, स्ट्रीट लाईट, पेयजल, सामुदायिक केन्द्र आदि की सुविधाएं मुहैया करवाने की दिशा में तेजी से कार्य किया जा रहा है।

विधायक के गांव में पहुंचने पर ग्रामीणों ने फूलमालाओं से उनका जोरदार स्वागत किया। विधायक ने गांव की समस्याएं भी सुनी तथा मौके पर उपस्थित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए। इस मौके पर नगर निगम गुरूग्राम के कार्यकारी अभियंता गोपाल कलावत, नंबरदार राजबीर सहरावत, राकेश सहरावत, पप्पु कटारिया, बलबिन्द्र तेवतिया, पूर्व पंचायत सदस्य रमेश, ओमवीर, तेजपाल सोनी, दौलताबाद के पूर्व सरपंच रामबीर, डा. भरत, विनोद दौलताबाद, इंस्पैक्टर रणधीर दौलताबाद, धर्मसिंह दौलताबाद, रणधीर नंबरदार, सोनू फलसवाल व संदीप जांघु सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!