दुकान से चोरी हुए 05 मोबाईल फोन व 01 टैबलेट कब्जा से बरामद

गुरुग्राम : 21 नवंबर 2023

अभियोग का संक्षिप्त विवरण: दिनांक 18.11.2023 को एक व्यक्ति ने थाना सैक्टर-50 गुरुग्राम में एक लिखित शिकायत दिनांक 16/17.11.2023 की रात को किसी अज्ञात द्वारा सैक्टर-46, गुरुग्राम में स्थित इसकी मोबाईल फोन की दुकान के ऊपर के दरवाजे को तोड़कर दुकान से मोबाईल फोन चोरी करके ले जाने के संबंध में दी गई। इस शिकायत पर थाना सैक्टर-50, गुरुग्राम में संबंधित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

पुलिस कार्यवाही: अपराध शाखा सैक्टर-31 गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग में दरवाजा तोड़कर मोबाईल फोन चोरी करने की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को कल दिनांक 20.11.2023 को सैक्टर-57, गुरुग्राम से काबू करने सफलता हासिल की। आरोपी की पहचान दीपक उर्फ संदीप निवासी गांव ईस्माइलपुर झाडोदा, जिला झुंझुनू (राजस्थान), उम्र 27 वर्ष के रूप में हुई।

पुलिस पूछताछ: आरोपी से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि यह उपरोक्त अभियोग में शिकायतकर्ता की दुकान पर पहले कई बार जा चुका था और इसको पता था कि दुकान में प्रवेश करने का एक दरवाजा छत पर भी है तो इसने दुकान से मोबाईल फोन चोरी करने की योजना बनाई तथा उपरोक्त अभियोग की वारदात को अंजाम दिया।

बरामदगी: पुलिस टीम द्वारा उपरोक्त आरोपी के कब्जा से उपरोक्त अभियोग में चोरी हुए 05 मोबाईल फोन्स व 01 टैबलेट (टैब) बरामद किए गए।

आगामी कार्यवाही: पुलिस टीम द्वारा आरोपी से गहनतापूर्वक पूछताछ की जा रही है, आरोपी से पुलिस पूछताछ में जो भी तथ्य समक्ष आएंगे नियमानुसार आगामी कार्यवाही की जाएगी। अभियोग अनुसंधानाधीन है।