वंदना मिस तो जीतन मिस्टर फ्रेशर बने

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक

पलवल : श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. राज नेहरू ने कहा कि जूनियर विद्यार्थियों को हमेशा सीनियर विद्यार्थियों से काफी कुछ सीखने को मिलता है। विद्यार्थियों को हमेशा रचनात्मक व्यवहार के साथ आगे बढ़ने का लक्ष्य रखना चाहिए। वह सोमवार को एम एल टी डिपार्टमेंट में विद्यार्थियों की फ्रेशर पार्टी में मुख्य अतिथि के रूप में बोल रहे थे।

कुलपति डॉ. राज नेहरू ने विद्यार्थियों को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया और साथ ही उनमें कुछ नया करने का उत्साह भी भरा। कुल सचिव प्रोफेसर ज्योति राणा ने विद्यार्थियों को उनके बेहतर भविष्य के लिए प्रेरित किया। डीन अकादमिक अफेयर्स प्रोफेसर आरएस राठौड़ और डीन प्रोफेसर आशीष श्रीवास्तव ने विद्यार्थियों को अपने करियर में आगे बढ़ाने के लिए शुभकामनाएं दी।

इस फ्रेशर पार्टी में बी वॉक एम एल टी प्रथम वर्ष और एम एस सी एम एल टी के प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों का स्वागत किया गया। वंदना शर्मा को मिस फ्रेशर और जीतन तेवतिया को मिस्टर फ्रेशर चुना गया। विद्यार्थियों में संगीत और नृत्य के माध्यम से अपनी प्रतिभा दिखाई। इस अवसर पर डॉ. संतोष यादव, डॉ. मोहित श्रीवास्तव, डॉ. मनोज शर्मा और ज्योति नैन भी उपस्थित थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!