सफाई व्यवस्था को दुरूस्त करने में जुटे नगर निगम अधिकारी

– संयुक्त आयुक्त अपने-अपने जोन में मौके पर मौजूद रहकर सुनिश्चित करवा रहे हैं कचरा उठान
– आरडब्ल्यूए, पूर्व पार्षदों, वरिष्ठ नागरिकों सहित अन्य गणमान्य नागरिकों के सहयोग से सफाई करवाई जा रही सुनिश्चित

गुरूग्राम, 4 नवंबर। नगर निगम गुरूग्राम के अधिकारीगण विभिन्न क्षेत्रों में सफाई व्यवस्था को दुरूस्त करने में लगातार जुटे हुए हैं। संयुक्त आयुक्त स्तर के अधिकारी अपने-अपने जोर में मौके पर मौजूद रहकर सफाई व्यवस्था व कचरा उठान सुनिश्चित करवा रहे हैं। इसी कड़ी में संयुक्त आयुक्त  विजय यादव ने अपने जोर क्षेत्रों में पहुंचकर सफाई व्यवस्था व कचरा उठान करवाया। साथ ही सफाई शाखा के अधिकारियों व कर्मचारियों को स्पष्ट निर्देश दिए कि वे कचरा उठान व सफाई का कार्य लगातार करते रहें, ताकि नागरिकों को परेशानी ना हो।

उल्लेखनीय है कि नगर निगम गुरूग्राम के नियमित तथा निगम रोल के सफाई कर्मचारी लगातार हड़ताल कर रहे हैं। यूनियन प्रतिनिधियों से निगम अधिकारियों ने कई बार काम पर वापिस आने की अपील की गई है, लेकिन वे हड़ताल खत्म नहीं करने पर अड़े हुए हैं। ऐसे में नगर निगम गुरूग्राम ने निजी एजेंसियों को अलग-अलग क्षेत्रों में सफाई का जिम्मा सौंपा हुआ है। साथ ही आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों, पूर्व पार्षदों, वरिष्ठ नागरिकों सहित अन्य गणमान्य व्यक्तियों के सहयोग से सफाई व्यवस्था व कचरा उठान सुनिश्चित करवाया जा रहा है। इसके लिए नगर निगम गुरूग्राम द्वारा अतिरिक्त ट्रैक्टर-ट्रॉली, मैनपावर व अन्य सफाई संसाधन मुहैया करवाए गए हैं।

Previous post

राष्ट्रहित में नहीं है अग्निवीर योजना, सेना में तुरंत पक्की भर्ती शुरू कर सभी अग्निवीरों को नियमित सैनिक का दर्जा दे सरकार – दीपेन्द्र हुड्डा

Next post

विदेश जाने के इच्छुक व्यक्ति केवल सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त एजेन्ट से ही करें सम्पर्क : सुरेन्द्र सिहं भोरिया

You May Have Missed

error: Content is protected !!