महिला आरक्षण विधेयक पास हुआ लागू होगा 2029 में वही जुमला हिसार एयरपोर्ट के लिए दिखा रही भाजपा : हनुमान वर्मा
ना तो नौ मन तेल होगा ना राधा नाचेगी : हनुमान वर्मा 
जब हिसार में अन्तर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे ही नहीं बनना तो तीसरे और चौथे चरण की बात करना जुमला मात्र : हनुमान वर्मा
हिसार को हिसार दिखने दो नेता जी लाल किला दिल्ली और कुतुबमीनार में ही ठीक है : हनुमान वर्मा
मन्त्री जी आप हिसार के बस स्टैंड का पीछे का गेट खुलवा नहीं पाए बात करते हो इंटर स्टेट बस स्टैंड की : हनुमान वर्मा 

हिसार । कांग्रेस पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता हनुमान वर्मा ने प्रेस में जारी बयान में कहा कि हरियाणा प्रदेश में 2024 में विधानसभा चुनाव है । भाजपा को पता है कि इनकी जनविरोधी नीतियों के चलते 2024 में भाजपा का सुपड़ा साफ हो रहा है । फिर भी ये लोग 2030 तक की बात कर रहे हैं । 

वर्मा ने कहा जो मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री हिसार एयरपोर्ट को अन्तर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट बनाने की बात करके बरगला रहे थे । जिस की पोल स्वयं इनके केन्द्रीय मंत्री ने खोल दी थी । और अब इनके नेता कहते हैं कि एयरपोर्ट का तीसरा चरण 2030 में पुरा होगा और चौथा चरण 2041 में पुरा होगा । ये तो उस कहावत को चरितार्थ कर रहे हैं ” ना तो नौ मन तेल होगा ना राधा नाचेगी ” ।

वर्मा ने कहा कि ये भाजपा सिर्फ घोषणाओ की सरकार है घरातल पर कुछ नहीं । जिस प्रकार 33% महिला आरक्षण विधेयक पास तो कर दिया पर लागू होगा 2029 मे ?? उसी प्रकार ये तीसरी चरण 2030 में पुरा होगा की बात मन्त्री जी कर रहे हैं । पर जनता भाजपा का चेहरा अच्छी तरह पहचान चुकी है । अब जनता इन के बहकावे में नहीं आने वाली ।‌

वर्मा ने कहा नेता जी हिसार को हिसार दिखने दो , लाल किला , कुतुबमीनार दिल्ली में ही ठीक है । ताजमहल आगरा में अच्छा लगता है । ऐसी बातें करके अपना मन तो बहला सकते हो पर‌ जनता का नहीं । 

वर्मा ने कहा मन्त्री जी लम्बी लम्बी फेंकने से कुछ होने‌ वाला नहीं । आप बात तो करते हैं इंटर स्टेट बस स्टैंड की । जब कि आप आज तक हिसार के बस स्टैंड का पिछला गेट तक नहीं खुलवा पाए । ये सब आप लोगों की बौखलाहट है जो आप ऐसी झुठी घोषणाएं कर रहे हैं । आप को साफ़ नज़र आ रहा है कि भाजपा जा रही है और कांग्रेस आ रही है ।‌