क्षेत्रीय निगम पार्षद रमा रानी राठी  द्वारा आयोजित किया गया डांडिया का कार्यक्रम

गुरुग्राम, 17 अक्टूबर। सोमवार की शाम डीएलएफ फेज एक स्थित एफ-ब्लाक सामुदायिक भवन में डांडिया नाइट कार्यक्रम में लोगों ने जमकर लुत्फ उठाया। क्षेत्रीय निवर्तमान निगम पार्षद रमा रानी राठी द्वारा आरएमजीएम संस्था के सहयोग से कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में करीब एक हजार से अधिक लोगो ने हिस्सा लिया। गरबा तथा बॉलीवुड के गानों डीएलएफ निवासियों ने खूब डांडिया खेला। इस दौरान बतौर मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री के ओएसडी वीरेन्द्र सिंह बडखालसा, नगर निगम की निवर्तमान महापौर मधु आजाद ने हिस्सा लिया।      

 नवरात्रि के शुभ मौके पर आयोजित हुए कार्यक्रम की शुरुआत माता रानी की आरती से हुई। इसके बाद धुनुची (बंगाली डांस) शुरू हुआ। इसमें छोटे-छोटे बच्चो ने शानदार नृत्य की प्रस्तुति दी। बच्चो की प्रस्तुति के बाद डांडिया का आगाज हुआ। गरबा के गाने शुरू होते ही निवासियों ने ग्रुप बनाकर फ्लोर पर धमाल मचाने शुरू कर दिया। देखते ही देखते सामुदायिक भवन का गार्डन लोगों से खचाखच भर गया।     

 लोगों के आकर्षण के लिए 40 से अधिक स्टॉल लगाए गए थे जिन पर लोगों ने जमकर खरीदारी की।  खानपान व्यंजनों के स्टॉल पर भी लोगो को भीड़ लगी रही। आयोजक रमा रानी राठी ने बताया कि बीते साल की तरह इस साल भी हमारा डांडिया कार्यक्रम हिट रहा। एक हजार से अधिक लोग कार्यक्रम में पहुंचे और डांडिया में जमकर नाचे।      

कार्यक्रम की संयोजक अंबिका सचदेवा, अनिता बधवार, सपना सेहरवात, आरएमजीएम संस्था से पुष्पा धनखड़, शर्मिला रोज, सुनीता कटारिया, गीतिका खत्री, सुदेश डबास, उर्मिला डबास, आशा राठी, रितु कटारिया, उषा सोलंकी, रेणु गुप्ता, मोनिका गुप्ता, रजनी तोमर, सावी, मीता घोष, अन्नपूर्णा शाह, सुपर्णा मल्होत्रा, स्वाति टंडन, डीएलएफ कुतुब एनक्लेव आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष बलजीत राठी, फेज टू आरडब्ल्यूए अध्यक्ष मनीष धवन, आदित्य एंडले, अतर सिंह संधू कार्यक्रम में मौजूद रहे। 

error: Content is protected !!