एयरपोर्ट के शिलान्यास समारोह को लेकर अंबालावासियों में जोरदार उत्साह, गृह मंत्री अनिल विज का धन्यवाद व्यक्त करते उनके आवास पर प्रतिदिन पहुंच रहे लोग

जिला बार एसोसिएशन के अलावा सदर क्षेत्र के सैकड़ों निवासियों ने इस सौगात के लिए गृह मंत्री अनिल विज का धन्यवाद जताया
गृह मंत्री अनिल विज ने बुधवार अपने आवास पर लोगों की समस्याओं को सुना और कार्रवाई के निर्देश दिए

अम्बाला, 11 अक्टूबर – हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज की बदौलत अम्बाला में आरसीएस उड़ान योजना के तहत बनने जा रहे एयरपोर्ट को लेकर अम्बाला के निवासियों में जोदार उत्साह है। आगामी 15 अक्टूबर को एयरपोर्ट के शिलान्यास की तारीख तय होने की खुशी लोगों में है और इसके लिए गृह मंत्री अनिल विज का धन्यवाद व्यक्त करते हुए प्रतिदिन उनके आवास पर विभिन्न संस्थाएं व लोग पहुंच रहे हैं।

बुधवार को डिस्ट्रिक बार एसोसिएशन अम्बाला के कई सदस्यों ने गृह मंत्री अनिल विज से मुलाकत की और उन्हें पुष्प गुच्छे प्रदान करते हुए धन्यवाद जताया। वकीलों ने कहा कि जब से शिलान्यास की तारीख तय हुई है तभी से सभी वकीलों एवं लोगों में उत्साह है। अम्बाला को एयर कनेक्टिविटी मिलने पर अब लोग कम समय में अपने गंतव्य तक उड़ान भर सकेंगे। यह अम्बाला के लिए मील का पत्थर साबित होगा। उन्होंने कहा अलग-अलग शहरों के लिए अम्बाला से विमान सेवा उपलब्ध होने पर अम्बाला में कारोबार को भी बढ़ावा मिलेगा। इस अवसर पर पुनील सरपाल, गोपाल कृष्ण, ललित शर्मा, सुनील शर्मा, कपिल, विजय पाल, दीपक कुमार, योगेश मलिक, डीके गोयल, सचिन सहित अन्य लोग मौजूद रहे। इसके अलावा छावनी सदर क्षेत्र से आए सैकड़ों लोगों ने भी मंत्री विज का एयरपोर्ट की सौगात देने के लिए धन्यवाद जताया।

लोगों की समस्याओं पर अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए

गृह मंत्री अनिल विज ने बुधवार अपने आवास पर लोगों की समस्याओं को सुनते हुए अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए। छावनी निवासी व्यक्ति ने बताया कि यमुनानगर में दर्ज दुराचार के मामले में पुलिस द्वारा ठोस कार्रवाई नहीं की गई है जिसपर मंत्री विज ने एसपी यमुनानगर को फोन करते हुए मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए। छावनी निवासी छात्रा ने उसे कालेज द्वारा एडमिशन नहीं देने की शिकायत की गई जिसपर गृह मंत्री ने कार्रवाई के निर्देश दिए। वहीं झगड़े मामले, पेड़ कटाई मामले में एसपी अम्बाला को कार्रवाई के निर्देश दिए। इसके अलावा अन्य समस्याओं को भी उन्होंने सुना।

वहीं, द पोस्टल आरएमएस बैंक के नवनियुक्त डायरेक्टर सचिन ने गृह मंत्री अनिल विज से मुलाकात करते हुए उनसे आर्शीवाद लिया। उनके साथ बैंक के पूर्व चेयरमैन एसपी गोयल, सुरेश मेहत्ता, जीके धीमान सहित अन्य मौजूद रहे। 

You May Have Missed