गुरुग्राम: 25 सितंबर 2023 – कल दिनांक 24.09.2023 को गुरुग्राम यातायात पुलिस उपायुक्त श्री विरेंद्र विज IPS की देखरेख में यातायात पुलिस द्वारा आम नागरिकों की सहायता व सुरक्षा में सराहनीय कार्य किए गए।

यातायात पुलिस गुरुग्राम द्वारा नागरिकों की सुविधा/सहायता के लिए यात्रा के दौरान पेड़ों पर डालें/टहनियां जो पेड़ों से आमजन की यात्रा में बाधा उत्पन्न कर रही थी उन सभी को कटवाया गया, जो भी डालें/टहनियां रेड-लाईट को दिखने में अवरोध पैदा कर रहे थे उन पेड़ो की टहनियों को कटवाया गया,जिससे वाहनों का आवागमन सुगम/सुचारू हो सके ।

यातायात पुलिस गुरुग्राम द्वारा बरसात के दौरान सड़कों पर हुए गड्ढों को भी यात्रियों की सुविधा के लिए भरवारा गया/ठीक कराया गया, जिससे आम नागरिकों को यात्रा के दौरान किसी भी समस्या का सामना न करना पड़े और वाहनों का संचालन सुगम/सुचारू हो सके।

इस दौरान यातायात पुलिस गुरुग्राम द्वारा आम नागरिकों की सहायता के लिए बनाए गए यातायात बूथों/बेरीगेटो को भी नया पेंट कराया गया और उन पर यातायात नियमों से संबंधित स्लोगन भी लिखवाए गए, जिससे आमजन को यात्रा में सुविधा/सहायता मिल सके।यातायात पुलिस बूथों/बेरीगेटो को नया पेंट कराने का लक्ष्य आमजन द्वारा किसी भी प्रकार की समस्या होने पर इन यातायात बूथों से भी मदद ली जा सके और आसानी से आमजन को दिखाई दे सकें। यातायात पुलिस गुरुग्राम सदैव आपकी सेवा में तत्पर है।