गुरुग्राम: 25 सितंबर 2023 – आज दिनांक 25.09.2023 को निरीक्षक जोगिंदर सिंह प्रभारी अपराध शाखा पालम विहार, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने अपने विश्वसनीय सूत्रों से प्राप्त जानकारी पर कार्यवाही करते हुए रात्रि नाकाबन्दी/चेकिंग कर द्वारका एक्सप्रेस-वे नजदीक चर्च बजघेडा, गुरुग्राम से शराब से भरे एक कैन्टर को उसके चालक सहित काबू करने में सफलता हासिल की। पुलिस टीम द्वारा कैन्टर चालक से गाड़ी व शराब से सम्बन्धित दस्तावेज मांगे तो वह कोई वैध दस्तावेज/कागजात पेश नही कर सका। कैंटर चालक द्वारा पुलिस टीम को दिखाए गए बिल पुलिस जांच में फर्जी पाई जाने पर आरोपी के खिलाफ थाना बजघेड़ा, गुरुग्राम में धारा 420, 467, 468, 471, IPC व एक्साईज एक्ट की सम्बन्धित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया तथा आरोपी कैन्टर चालक बलराज निवासी गांव दुधरा सथर जिला प्रयागराज (उत्तरप्रदेश) को अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया।

आरोपी कैन्टर चालक से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि ये इसके कब्जा से बरामद हुई शराब को यह चंडीगढ़ से गाड़ी में भरकर लेकर आया था और इसको गुरुग्राम तक लाने के लिए कहा गया था। इसने पुलिस को चकमा देने के इरादे से फर्जी बिल तैयार कराए थे परन्तु गुरुग्राम में एंट्री करने के कुछ समय बाद ही गुरुग्राम पुलिस ने इसको गाड़ी में भरी अवैध शराब सहित काबू कर लिया।

पुलिस टीम द्वारा आरोपी के कब्जा से 01 कैन्टर (गाड़ी) जिसमें भरी 474 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब आरोपी के कब्जा से बरामद की गई है।

नियमानुसार आगामी कार्यवाही की जाएगी। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

error: Content is protected !!