कबाड़े के काम में दबदबा रखने की नीयत से अन्य कबाडियों की झुग्गी व दुकान पर धमकी भरे पर्चे चिपकाने वाला आरोपी काबू

गुरुग्राम : 22 सितंबर 2023 – दिनांक 28.08.2023 को एक व्यक्ति ने थाना बादशाहपुर, गुरुग्राम में एक लिखित शिकायत दिनांक 26/27.08.2023 की रात को सैक्टर-69, गुरुग्राम ट्यूलिप वाइट के सामने झुगियों में झुग्गियां खाली करने व खाली नहीं करने पर अंजाम भुगतने की धमकी से संबंधित एक धमकी भरा पर्चा इसकी झुग्गी व दुकान पर चिपका होने के संबंध में दी गई। इस शिकायत पर थाना बादशाहपुर, गुरुग्राम में संबंधित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

अपराध शाखा सैक्टर-39, गुरुग्राम पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग में वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को कल दिनांक 21.09.2023 को गुरुग्राम से काबू किया गया। आरोपी की पहचान आसिफ निवासी गांव सरकहड जिला उधम सिंह, उतराखंड के रूप में हुई।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि सैक्टर-69, गुरुग्राम की झुग्गियों के पास इसकी कबाड़ी की दुकान है और इसकी दुकान के पास ही उपरोक्त अभियोग में शिकायतकर्ता ने भी कबाड़े की दुकान कर रखी है, जिस कारण इसने (आरोपी) शिकायतकर्ता को भगाने के लिए तथा कबाड़े के काम में प्रतिस्पर्धा कम करने के लिए शिकायतकर्ता की झुग्गी व दुकान के बाहर धमकी भरा पर्चा चिपकाने/लगाने की वारदात को अंजाम दिया था। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!