गुरुग्राम : 22 सितंबर 2023 – उप-निरीक्षक सत्यप्रकाश, प्रभारी अपराध शाखा, गुरुग्राम की पुलिस टीम द्वारा चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपियों पर नकेल कसते हुए कल दिनांक 21.09.2023 को अलग-अलग स्थानों से वाहन चोरी करने की वारदात को अंजाम देने में सक्रिय 03 आरोपियों को काबू करने में सफलता हासिल की है, जिनकी पहचान उदयगिरि निवासी गांव नगर, जिला धौलपुर (राजस्थान), कृष्ण उर्फ हरी बाबू निवासी गांव अमरपुर, जिला धौलपुर (राजस्थान) व धर्मेंद्र निवासी अर्जुन नगर, गुरुग्राम के रूप में हुई।

SI सत्यप्रकाश, इन्चार्ज अपराध शाखा सोहना, गुरुग्राम के नेतृत्व में कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम ने आरोपी उदयगिरि उपरोक्त द्वारा पुलिस थाना सुशांत लोक, गुरुग्राम के एरिया से बाईक चोरी करने के मामले में चुंगी नंबर-01 सोहना गुरुग्राम से, आरोपी कृष्ण उपरोक्त द्वारा थाना सुशांत लोक, गुरुग्राम के एरिया से बाइक चोरी करने के मामले में अंबेडकर चौक, गुरुग्राम से तथा आरोपी धर्मेंद्र उपरोक्त द्वारा थाना सैक्टर-5, गुरुग्राम के एरिया से बाईक चोरी करने के मामले में अंसल मोड़, सोहना से काबू करके सम्बन्धित अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया।

थाना डीएलएफ फेज-3, गुरुग्राम में वाहन चोरी के सम्बन्ध में अंकित अभियोग में आरोपी उदयगिरि तथा थाना सैक्टर-65, गुरुग्राम में वाहन चोरी के सम्बन्ध में अंकित अभियोग में आरोपी धर्मेन्द्र अभी तक वांछित थे।

पुलिस टीम द्वारा उपरोक्त आरोपियों के कब्जा से चोरी हुई 05 बाईक्स बरामद की गई है। आरोपियों को माननीय अदालत के सम्मुख पेश करके नियमानुसार आगामी कार्यवाही की जाएगी। अभियोगों का अनुसंधान जारी है।

error: Content is protected !!