·       पूरे हरियाणा से ब्राह्मण समाज के मौजिज लोग पहुंचे जन्मदिन की बधाई देने

चंडीगढ़, 14 सितंबरः पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर पूरे हरियाणा से ब्राह्मण समाज उन्हें आशीर्वाद देने के लिए पहुंचा। प्रदेश के सभी जिलों से ब्राह्मण समाज के मौजिज लोग, नेता, प्रतिनिधिमंडल और विप्र फाउंडेशन के लोग हुड्डा को बधाई देने के लिए पहुंचे। इस मौके पर पार्टी विधायक नीरज शर्मा और कुलदीप वत्स भी मौजूद रहे। हजारों की तादाद में लोगों की मौजूदगी ने बधाई समारोह का रूप ले लिया, जिसका आयोजन हरियाणा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जितेंद्र भारद्वाज और विप्र फाउंडेशन ने किया।

कार्यक्रम में पार्टी प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान और राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा भी विशेष तौर पर मौजूद रहे। ब्राह्मण समाज की तरफ से इन दोनों को भी आशीर्वाद दिया गया और सम्मानित किया गया।

इस मौके पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने समाज का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि समाज की तरफ से कुछ मुद्दे उनके समक्ष रखे गए हैं। इनमें चाहे आरक्षण का मुद्दा हो, धौली की जमीन का मुद्दा हो, आयोग या फिर सरकार में प्रतिनिधित्व का मुद्दा, कांग्रेस सरकार बनने पर पहले भी सभी पर विशेष तौर पर जोर दिया गया है और भविष्य में भी इसे अमल में लाया जाएगा। कांग्रेस सरकार के दौरान ब्राह्मण समाज के प्रतिनिधित्व का विशेष ध्यान रखा गया था। सरकार में भागीदारी से लेकर एचएसएससी, एचपीएससी, बोर्डो में नियुक्ति समेत हर क्षेत्र में समाज को विशेष स्थान दिया गया था।

हुड्डा ने कहा कि समाज ने जिस तरह जन्मदिन के मौके पर और लगातार कांग्रेस के कार्यक्रमों में आशीर्वाद दिया है वह खाली नहीं जाएगा। आने वाले समय में हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बना तय है। इस मौके पर कुलदीप वशिष्ठ, पूर्व विधायक राधेश्याम शर्मा, सुमन शर्मा, राजकुमार शर्मा और हर जिले से ब्राह्मण समाज के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

error: Content is protected !!