जी-20 सम्मेलन को लेकर एनएच 48 पर यातायात पर पड़ने वाले प्रभाव को लेकर जिला प्रशासन ने जारी की एडवाइजरी

जिलाधीश एवं डीसी निशान्त कुमार यादव ने दी जानकारी, नई दिल्ली में जी-20 सम्मलेन को लेकर एनएच 48 पर यातायात नियंत्रित होने से गुरुग्राम शहर की सड़कों पर भी पड़ेगा असर
एडवाइजरी में सभी कॉर्पोरेट व निजी संस्थानों को अपने कर्मचारियों को 8 सितंबर को वर्क फ्रॉम होम के निर्देश देने की दी गई सलाह

गुरुग्राम, 7 सितंबर। नई दिल्ली में कल से शुरू होने G-20 शिखर सम्मेलन को लेकर गुरुग्राम में यातायात पर पड़ने वाले प्रभाव को देखते हुए जिला प्रशासन ने एडवाइजरी जारी की है।

जिलाधीश एवं डीसी निशान्त कुमार यादव ने बताया कि एडवाइजरी में जिले के सभी कॉर्पोरेट कार्यालयों और निजी संस्थानों को सलाह दी गई है कि वे अपने कर्मचारियों को कल यानी 8 सितंबर 2023 को घर से काम करने के लिए निर्देशित करें। जिला प्रशासन द्वारा नागरिकों की सुविधा के लिए यह एडवाइजरी जारी की गई है।

जारी एडवाइजरी में बताया गया कि नई दिल्ली में जी-20 शिखर सम्मेलन के मद्देनजर, 8 सितंबर 2023 को NH-48 पर यातायात नियंत्रित रहेगा। जिसके चलते गुरुग्राम शहर की सड़कों पर यातायात प्रभावित होने की संभावना है। सभी नागरिक 8 सितंबर को यात्रा के दौरान सावधानी बरते और भीड़-भाड़ से बचने के लिए केवल आवश्यकता पड़ने पर ही यात्रा करें।

Previous post

भगवान श्रीकृष्ण व गुरू जम्भेश्वर जी के अवतरण दिवस पर मुख्यमंत्री ने गुरु जम्भेश्वर मंदिर में आयोजित समारोह में की शिरकत

Next post

साइक्लोथॉन में भागीदारी कर गुरुग्राम की अग्रिमा बनी चैंपियन

You May Have Missed

error: Content is protected !!