साइक्लोथॉन में भागीदारी कर गुरुग्राम की अग्रिमा बनी चैंपियन

सोहना के एसडीएम प्रदीप सिंह ने अग्रिमा को ईनाम में प्रदान की 10 हजार रुपए कीमत की साइकिल
नूह जिला से आज गुरुग्राम के विभिन्न गांवों से होते हुए रेवाड़ी जिला में प्रवेश करेगी साइक्लोथॉन

गुरुग्राम, 07 सितंबर। हरियाणा उदय आउटरीच कार्यक्रमों की श्रृंखला में हरियाणा को नशा मुक्त बनाने के लिए मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल द्वारा एक सितंबर को करनाल से रवाना की साइक्लोथॉन यात्रा में गुरुग्रामवासियों का उल्लेखनीय योगदान रहा। एक सितंबर से शुरू हुई यह यात्रा पानीपत, सोनीपत, रोहतक व झज्जर होते हुए

05 सितंबर को गुरुग्राम पहुँची थी। वहीं समाज मे सभी प्रकार के नशे से दूर रहने की अलख जगाने के लिए यात्रा को 06 सितंबर की सुबह डीसी निशांत कुमार यादव के मार्गदर्शन में फरीदाबाद के लिए रवाना किया गया।

साइक्लोथॉन में हरियाणा के प्रत्येक जिले में जिलावासियों की सहभागिता सुनिश्चित करने के लिए विभिन्न प्रकार की गतिविधियों का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें बेस्ट साइकिलिस्ट को बतौर इनाम 10 हजार रुपये कीमत की साईकिल प्रदान की जा रही है। इसी क्रम में गुरुग्राम जिला में सोहना के एसडीएम प्रदीप सिंह ने साईकिल यात्रा में शामिल हुई अग्रिमा को बेस्ट साइकिलिस्ट का खिताब देकर उन्हें इनामस्वरूप साईकिल भेंट कर उनका उत्साहवर्धन किया।

नूह जिला से आज गुरुग्राम के विभिन्न गांवों से होते हुए रेवाड़ी जिला में प्रवेश करेगी साइक्लोथॉन
हरियाणा के प्रत्येक जिले में नशा मुक्त समाज के उद्देश्य के साथ जारी साइक्लोथॉन यात्रा आज शुक्रवार को नूह जिला से रेवाड़ी जिला की सीमा में प्रवेश करेगी। नूह के तावडू ब्लॉक से यह यात्रा गुरुग्राम जिला के बिलासपुर, बहोड़ा कला, ऊंचा माजरा, पटौदी, खोड़ बस स्टॉप से होते हुए रेवाड़ी जिला के चिल्हड़ बस स्टॉप से रेवाड़ी जिला की सीमा में प्रवेश करेगी। उल्लेखनीय है कि 5 सितंबर को साइक्लोथॉन यात्रा के गुरुग्राम जिला में प्रवेश पर जिला प्रशासन व अन्य गणमान्य ने भव्य स्वागत किया था। वहीं 6 सितंबर की सुबह इसे गुरुग्राम से सोहना होते हुए फरीदाबाद के लिए रवाना किया गया था।

You May Have Missed

error: Content is protected !!