गुरुग्राम: 06 सितम्बर 2023 – दिनांक 01.08.2023 को पुलिस चौकी धनकोट गुरुग्राम में एक व्यक्ति ने एक लिखित शिकायत दिनांक 01.08.2023 को नानाखेड़ी-बाबरपुर रोड नजदीक 75 फूटा रोड सैक्टर-108, गुरुग्राम से इसकी बाईक किसी अज्ञात द्वारा चोरी करके ले जाने के सम्बन्ध दी गई। इस शिकायत पर थाना राजेंद्रा पार्क, गुरुग्राम में धारा 379 IPC के तहत अभियोग अंकित किया गया।

पुलिस चौकी धनकोट, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग में बाईक चोरी करने वाले 02 आरोपियों को कल दिनांक 05.09.2023 को नजदीक खेड़की माजरा चौक, गुरुग्राम से काबू किया गया, आरोपियों की पहचान सन्नी व अभिषेक के रूप में हुई।

आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में उपरोक्त अभियोग में बाईक चोरी करने तथा थाना न्यू कॉलोनी, गुरुग्राम के एरिया से भी एक अन्य वाहन चोरी करने की वारदात को अंजाम देने का खुलाशा किया। जिसके सम्बन्ध में थाना न्यू कॉलोनी, गुरुग्राम में पहले से ही अभियोग भी अंकित है।

आरोपियों द्वारा उपरोक्त अभियोग में शिकायतकर्ता/पीड़ित की चोरी की गई बाईक को भी पुलिस टीम द्वारा आरोपी के कब्जा से बरामद किया गया है। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

error: Content is protected !!